EntertainmentNewsViral videoराष्ट्रीय / अंतर्राष्ट्रीय

Badmer MLA mewaram jain viral video : कांग्रेस के पूर्व विधायक मेवाराम का दो अश्लील वीडियो वायरल

Badmer MLA mewaram jain viral video : वीडियो (7:11 और 18:45 मिनट) पूर्व विधायक मेवाराम पर मामला दर्ज!

Badmer MLA mewaram jain viral video : कांग्रेस के पूर्व विधायक मेवाराम का दो अश्लील वीडियो वायरल

 

 

 

Badmer MLA mewaram jain viral video : वीडियो (7:11 और 18:45 मिनट) पूर्व विधायक मेवाराम पर मामला दर्ज!

 

ALSO READ

Mewaram Jain viral video : 34 मिनट का एक और वीडियो आया सामने, ट्विटर पर ट्रेंड हुए Mewaram

 

Badmer MLA mewaram jain viral video : वीडियो (7:11 और 18:45 मिनट): राजस्थान में कांग्रेस के पूर्व विधायक( Badmer MLA mewaram jain viral video : वीडियो (7:11 और 18:45 मिनट) का सीडी कांड मामला सामने आया है.जिसके दो वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहे हैं. जिसमें कांग्रेस नेता अश्लील हरकत करते हुए नजर आ रहे हैं.पूर्व विधायक के वीडियो वायरल होने से राजस्थान की राजनीति में हड़कंप मच गया है.

Mewaram Jain Badmer viral video download link congress leader video viral in Rajasthan: There was a stir due to the obscene video of Congress leader going viral.

 

 

 पूर्व विधायक के खिलाफ महिला ने दर्ज कराया मामला  (Badmer MLA MEWARAM JAIN VIDEO )

 

Mewaram Jain Viral Video: 18 मिनट का एक और वीडियो हुआ वायरल

 

बता दे की जोधपुर के राजीव नगर थाने में कुछ दिन पूर्व एक विवाहिता ने बाड़मेर के पूर्व विधायक (Badmer MLA mewaram jain viral video : वीडियो (7:11 और 18:45 मिनट) मेवाराम जैन के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था.महिला ने आरोप लगाया था कि पूर्व विधायक मेवाराम और उसके साथी रामस्वरूप आचार्य ने उसके साथ दुष्कर्म और 15 साल की नाबालिक के साथ अश्लील हरकत की. महिला की शिकायत पर पुलिस ने नौ लोगों पर मामला दर्ज किया हैं.इस पूरे मामले में पुलिस ने एक्शन लेते हुए महिला का मेडिकल करवाया और बयान भी दर्ज करवाए गए हैं.

 

 

 

 

 विधायक के ( Badmer MLA mewaram jain viral video : वीडियो (7:11 और 18:45 मिनट) दो अश्लील वीडियो वायरल

 

 

 

बाड़मेर के पूर्व विधायक एवं कांग्रेस नेता मेवाराम जैन का दो ( Badmer MLA mewaram jain viral video : वीडियो (7:11 और 18:45 मिनट) अश्लील वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें वह महिला के साथ अश्लील हरकत करते हुए नजर आ रहे हैं.पूर्व विधायक मेवाराम जैन का पहला वीडियो 7 मिनट 11 सेकंड का है.वही दूसरा वीडियो 18 मिनट 45 सेकंड का है. मेवाराम जैन के अश्लील वीडियो को महिला ने बनाया है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि महिला विधायक के कमरे के अलमारी में फोन का कैमरा चालू करके रख देती है. और इसके बाद पूर्व विधायक मेवाराम के साथ अश्लील हरकत शुरू हो जाती है.

 

 

 

 

 पूर्व विधायक मेवाराम को हाईकोर्ट से मिली राहत

 

 

 

राजस्थान के बाड़मेर के पूर्व विधायक एवं कांग्रेस नेता मेवाराम जैन का दो(Badmer MLA mewaram jain viral video : वीडियो (7:11 और 18:45 मिनट) अश्लील वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. जिससे पूर्व विधायक की मुश्किलें बढ़ गई है.इस पूरे मामले में मेवाराम जैन ने कोर्ट की शरण ली है. इसके बाद हाईकोर्ट ने पूर्व विधायक मेवाराम को बड़ी राहत देते हुए 25 जनवरी तक गिरफ्तारी पर रोक लगा दी गई है.कोर्ट ने पूर्व विधायक को जांच में सहयोग करने के लिए निर्देश दिया है.

Download video click here: Mewaram Jain Viral Video: 18 मिनट का एक और वीडियो हुआ वायरल

Shilpi Raj MMS viral video यहाँ से करें डाउनलोड!

CM mohan yadav in rewa visit : मोहन यादव बे रीवा दौरे में क्या कहा…

Leave a Reply

Related Articles