रीवा

REWA NEWS TODAY : धरने पर बैठे परिजनों पर पुलिस का लाठीचार्ज,बल्कर में दबने से हुई थी मजदूर की मौत

MP REWA रीवा ब्रेकिंग : जेपी सीमेंट फैक्ट्री के बाहर धरने पर बैठे लोगों पर पुलिस ने भांजी लाठी… लोगो ने भी किया पुलिस पर पथराव,

MP REWA NEWS TODAY मृतक की पत्नी और परिजनों ने पुलिस पर लगाया मारपीट का आरोप, जबरन लाश उठा ले गई पुलिस…

सड़क हादसे के बाद मुआवजे की मांग को लेकर धरने पर बैठे थे परिजन, शव ले जाने का कर रहे थे विरोध…

रीवा । जेपी फैक्ट्री के बाहर बल्कर में ग्रीसिंग कर रहे मजदूर की दबकर हुई मौत मामले में पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है ।

अपनी मांगो को लेकर शव के साथ धरने पर बैठे श्रमिक के परिजनों और पुलिस के बीच जमकर झड़प हुई ।
पुलिस जबरदस्ती शव को PM कराने के लिए धरने पर बैठे लोगों पर दवाव बना रहीं थी, जिसके बाद मजदूरों और पुलिस के बीच झड़प हुई ।

और पुलिस की तरफ से लाठीचार्ज किया जाने लगा, और श्रमिक भी पुलिस पर पथराव करने लगे ।
पुलिस के लाठीचार्ज में मृतक की पत्नी सहित कई मजदूर घायल हो गए है, वही मजदूरों की पत्थरबाजी में कई पुलिसकर्मी भी घायल हुए है ।

मामला क्या था!

रीवा। घटना चोरहटा थाना क्षेत्र के नौबस्ता चैकी अंतर्गत जेपी फैक्ट्री के बाहर की बताई गई है। घटना के बाद आक्रोशित परिजनों ने मार्ग पर जाम लगा दिया। परिजनों ने मुआवजे की मांग की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक कोमल साकेत सतना जिले के रामपुर बाघेलान थाना क्षेत्र अंतर्गत उमरिहा गांव का निवासी बताया गया है। जो लंबे समय से गैरिज में श्रमिक के रूप में कार्य करता था। बुधवार को श्रमिक खड़े बल्कर वाहन में लेटकर

उसके अंदर ग्रीसिंग का कार्य कर रहा था तभी अचानक बल्कर चल पड़ा जिससे वाहन में दब गया। घटना में श्रमिक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बल्कर चालक वाहन लेकर फरार हो गया.

घटना की जानकारी मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे और सड़क पर जाम लगा दिया। परिजनों ने आर्थिक मदद की मांग की है। बताया गया है कि मृतक श्रमिक की पत्नी संगीता सहित चार लड़कियां व एक लड़का है जो काफी छोटा है। श्रमिक की मौत के बाद परिवार के सामने भरण पोषण की समस्या उत्पन्न हो गई है। परिजनों ने 50 लाख रुपये मुआवजा दिये जाने की मांग की है।

ALSO READ

Rewa में धारा 144 लागू, नये साल में इन लोगों को जाना पड़ेगा जेल

Leave a Reply

Related Articles