रीवा

REWA MURDER व्यापारी की हत्या करने वाले आरोपियों के घर को ढहाया गया, पुलिस और जिला प्रशासन की संयुक्त कार्यवाही

ढेरा हत्याकांड अपडेट

REWA MP MURDER NEWS होली के दिन युवा व्यापारी की पीट – पीटकर हत्या करने वाले आरोपियों के अतिक्रमण और अतिक्रमित घर को तोड़ा गया ।

आज कलेक्टर इलैयाराजा टी और एसपी राकेश कुमार सिंह के निर्देशन पर रीवा जिले के मऊगंज थाना के ढेरा गाँव में हुई ब्यापारी की हत्या के आरोपियों के अतिक्रमण और

अतिक्रमित घर तोड़ा गया। पुलिस और ज़िला प्रशासन ने मिलकर की संयुक्त कार्रवाई की है ।

क्या हुआ था होली के दिन
———————————-

शराब के नशे में हुई मारपीट के दौरान एक कि मौत हो गई थी

DHERA MURDER NEWS REWA MPरीवा जिले के मऊगंज थाने के ढेरा गाँव में कल उस वक़्त हड़कंप मच गया था ज़ब शराब के नशे में धुत सरहंगो ने गाँव में जमकर उत्पाद मचाया और मारपीट की । मारपीट के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई है.


जिससे गाँव में तनाव का माहौल निर्मित हो गया है पुलिस ने 8 नामजत आरोपियों में से 7 को गिरिफ्तार को कर लिया है । पुलिस फिलहाल मामले में कार्यवाही कर रहीं है ।
युवक की मौत के बाद गाँव में सन्नाटा पसर गया है ।

बताया जाता है कि युवा व्यापारी अशोक गुप्ता रीवा में रियल टेस्ट के नाम से रेस्टोरेंट्स संचालित कर रखा है और अपना पूरा परिवार भी रीवा में ही रखा हुआ हैं.

बताया जाता है की युवक कल होली मनाने ढेरा गांव मऊगंज थाना गया हुआ था जिसे पुरानी रंजिश को लेकर 10 लोगों ने घेर कर युवक की बेरहमी से हमला कर हत्या कर दी गई.

जानकारी के मुताबिक पहले युवक को गंभीर हालत में संजय गांधी अस्पताल रात में ले आया गया लेकिन उपचार के दौरान युवक की मृत्यु हो गई. इस घटना के बाद व्यापारियों में काफी आक्रोश है. फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ALSO READB

REWA इन कॉलेजो की मान्यता समाप्त #REWA HINDI NEWS #MP HINDI NEWS BREAKING NEWS

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.