EntertainmentNewsViral videoराष्ट्रीय / अंतर्राष्ट्रीय

Mewaram Jain viral video : 34 मिनट का एक और वीडियो आया सामने, ट्विटर पर ट्रेंड हुए Mewaram

MewaRam Jain Viral Video download kaise kare live update news : कांग्रेस के पूर्व बाड़मेर विधायक मेवाराम का एक और वीडियो आया सामने, ट्विटर पर धड़ाधड़ हो रहा शेयर

Mewaram Jain viral video : 34 मिनट का एक और वीडियो आया सामने, ट्विटर पर ट्रेंड हुए Mewaram

 

 

 

 

Rajasthan MLA MewaRam Jain MMS Viral Video News download live update today in Badmer : कांग्रेस से तीन बार विधायक रह चुके बाड़मेर के पूर्व विधायक मेवाराम जैन( Mewaram mms Video ) का एक और वीडियो सामने आया है, जिसको लेकर पूरे राजस्थान में हड़कंप मच गया है । कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह ने शनिवार देर रात अपने ही पूर्व विधायक को पूरे विवाद के बाद कांग्रेस से निलंबित कर दिया है। पहले कहा गया था कि हो सकता है मेवाराम जैन(Mewaram Jain video ) अपने से ही कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दें, लेकिन बाद में शनिवार देर रात को प्रदेश कांग्रेस की बैठक में मेवाराम जैन को निलंबित कर दिया गया है । कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित हो चुके मेवाराम जैन की मुश्किलें में बढ़ती दिख रही हैं । हाई कोर्ट से भले ही जमानत पा चुके मेवाराम कुछ दिन आराम कर लें, लेकिन उन्हें जेल जाने से कोई नहीं बचा सकता. महिला ने कांग्रेस विधायक पर अपने साथियों के साथ दुष्कर्म का आरोप लगाया है ।

Mewaram Jain Viral Video: 18 मिनट का एक और वीडियो हुआ वायरल

 

इसके बाद बीते दिन मेवाराम जैन की सीडी(Mewaram CD ) वायरल हो गई, जिसमें दो वीडियो सामने आए, वहीं शनिवार देर रात भी 34 मिनट का वीडियो सामने आया है ।

 

 

 भाजपा ने कांग्रेस पर लगाया आरोप (Badmer Viral Video! Mewaram Jain Viral Video ) 

 

आपको बता दें कि मेरा रमजान का महिला के साथ आरोप वाला प्रसंग विधानसभा चुनाव के दौरान भी सामने आया था, लेकिन कांग्रेस ने सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग करके मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया था । वहीं महिला ने आरोप लगाया है की शिकायत दर्ज करवाने के बाद कांग्रेस पार्टी के पूर्व विधायक ने अपने सहयोगियों के साथ उसके साथ मारपीट किया है । भाजपा ने कहा है कि हम इस मामले की जांच करवा कर कार्रवाई करेंगे. कांग्रेस विधायक पर पास्को एक्ट के तहत गंभीर आरोप लगे हैं।

 

कांग्रेस ने पार्टी से निकाला मेवाराम को (Mewaram Jain Resign! Mewaram Jain Viral Video link) 

Mewaram Jain viral video: Another 34-minute video surfaced, Mewaram trended on Twitter

 

पूरे प्रदेश भर में सुर्खियां बटोरने वाले और बाड़मेर जिले को शर्मशार करने वाले कांग्रेस के पूर्व विधायक मेवाराम जैन का गन्दा वीडियो सामने आने के बाद कांग्रेस पार्टी की प्रदेश भर में किरकिरी होने लगी, इसके बाद प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह गोटासरा ने पार्टी की बैठक के बाद मेवाराम जैन को प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित कर दिया है।

 

 

 हाई कोर्ट ने 25 जनवरी तक के लिए दिया है राहत (How to download Mewaram Jain Viral Video link)

 

Mewaram Jain Badmer viral video download link congress leader video viral in Rajasthan: There was a stir due to the obscene video of Congress leader going viral.

आपको बता दें कि गंभीर आरोप महिला की तरफ से दर्ज करवाने के बाद मेवाराम जैन हाई कोर्ट पहुंच गए । मेवाराम जैन की तरफ से तर्क दिया गया था कि उनको ब्लैकमेलिंग करने की कोशिश की गई है. हाई कोर्ट ने 25 जनवरी तक के लिए मेवाराम जैन को राहत दिया है । तथा मेवाराम जैन को निर्देशित किया है कि पुलिस जांच में सहयोग करें ।

 

 मेवाराम जैन का 34 मिनट का वीडियो ट्विटर पर हुआ वायरल (Mewaram Jain Full Video of 34 Minutes viral in Twitter and telegram )

 

आपको बता दें कि शनिवार के दिन मेवाराम जैन का एक और वीडियो सामने आया,जो 34 मिनट का बताया जा रहा है, जिसमें दावा किया गया है कि वायरल वीडियो में महिला के साथ मेवाराम जैन ही दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद ट्विटर पर उनका वीडियो खूब वायरल हो रहा है । ट्विटर के अलावा टेलीग्राम पर भी उनके वीडियो को खूब शेयर किया जा रहा है.

इसके अलावा गूगल पर भी खूब वीडियो को सर्च किया जा रहा है ।

Mewaram Jain Badmer viral video download link congress leader video viral in Rajasthan :कांग्रेस नेता के अश्लील वीडियो वायरल होने से मचा हड़कंप

Mewaram Jain Viral Video: 18 मिनट का एक और वीडियो हुआ वायरल

Badmer MLA mewaram jain viral video : कांग्रेस के पूर्व विधायक मेवाराम का दो अश्लील वीडियो वायरल

Leave a Reply

Related Articles