EntertainmentNewsViral videoराष्ट्रीय / अंतर्राष्ट्रीय

Mewaram CD viral video : बाड़मेर पूर्व कांग्रेस विधायक मेवाराम का वीडियो वायरल

Mewaram CD MMS viral video live update from Badmer : रेप के आरोप के बाद पूर्व विधायक मेवाराम का डर्टी वीडियो आया सामने, ट्विटर में हुए ट्रेंड

Mewaram CD viral video : बाड़मेर पूर्व कांग्रेस विधायक मेवाराम का वीडियो वायरल

 

Mewaram CD MMS viral video live update from Badmer : रेप के आरोप के बाद पूर्व विधायक मेवाराम का डर्टी वीडियो आया सामने, ट्विटर में हुए ट्रेंड

mewaram jain video viral:मेवाराम जैन का एक और अश्लील वीडियो हो रहा है वायरल! मचा बवाल

Mewaram MMS CD VIRAL VIDEO Badmer live news update : राजस्थान के बाड़मेर जिले से कांग्रेस नेता का डर्टी वीडियो सामने आने के बाद प्रदेश भर में हड़कंप समझ गया है, आनन फानन में कांग्रेस नेता मेवाराम जैन को शनिवार की रात पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है । मेवाराम जैन का दो वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है. इसके अलावा उन पर पहले से ही रेप का मामला दर्ज था । इस केस से जुड़ा दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया ।

 

Mewaram Jain Badmer viral video download link congress leader video viral in Rajasthan: There was a stir due to the obscene video of Congress leader going viral.

 मेवाराम के कांड से पार्टी में असहज की स्थिति

 

आपको बता दे की मेवाराम जैन के कांड की वजह से कांग्रेस पार्टी में मुश्किलें खड़ी हो गई हैं ,बता दें कि मेवाराम जैन कांग्रेस पार्टी के सीनियर नेताओं में से एक हैं, नगर पालिका अध्यक्ष भी रह चुके हैं, इसके अलावा तीन बार बाड़मेर जिले से विधायक रह चुके हैं. तथा कांग्रेस सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं. जिसकी वजह से कांग्रेस पार्टी की काफी आलोचना हो रही है ।

 

 

 सामूहिक दुष्कर्म की बात आई है सामने

 

आपको बता दें कि पीड़िता के द्वारा सामूहिक दुष्कर्म का भी आरोप लगाया गया है,विधायक के सहयोगियों ने भी उसका यौन शोषण किया है । इसके अलावा महिला की नाबालिक 15 वर्ष की बेटी का भी शोषण किया गया है ।

फिलहाल बाड़मेर के पूर्व विधायक मेवा लाल जैन को हाई कोर्ट से जमानत मिलने की वजह से गिरफ्तार नहीं किया गया है, लेकिन 25 जनवरी की तारीख को अग्रिम जमानत की अवधि समाप्त होने के बाद गिरफ्तार किया जा सकता है.

 

 

 ब्लैकमेलिंग का आरोप

 

आपको बता दें की ब्लैकमेलिंग का एंगल भी पूरे मामले में सामने आया है, विधायक की तरफ से एक युवक के द्वारा मामला दर्ज करवाया गया था, जिसमें कहा गया था की वीडियो रिलीज करने के धमकी देकर ₹50 लाख ले चुके हैं,इसके अलावा और पैसे की डिमांड की जा रही थी, नहीं देने पर वीडियो रिलीज करने की धमकी दी जा रही थी।

फिलहाल पूरे मामले की पुलिस जांच कर रही है ।

Video link :Mewaram MMS Viral video टेलीग्राम में हुआ वायरल

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.