रीवा

UP CRIME NEWS :मंडप में दुल्हन की उम्र देख भागा दूल्हा, थाने पहुँच बताई कहानी

उत्तरप्रदेश (Uttarpradesh News ): उत्तर प्रदेश के इटावा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक दूल्हा मंडप से भागकर सीधा थाने में पहुंच गया। आरोप है कि दूल्हे को 20 साल की लड़की का फोटो दिखाया था,

UP CRIME NEWS लेकिन जब फेरों पर पहुंचा तो मामला कुछ और ही निकला।जानकारी के मुताबिक शत्रुघ्न नामक युवक की गांव के ही दो दलालों ने शादी करवानी चाही थी। दोनों ने शत्रुघ्न से 35 हजार रुपये एडवांस में ले लिये।

UP CRIME NEWS युवक की शादी मंदिर में होनी थी।जब युवक मंदिर में दूल्हा बनकर पहुंचा और बाराती भी वहां पर पहुंचे। जब फेरों का वक्त आया तो दूल्हन को देखकर युवक हैरान रह गया। युवक को 20 साल की लड़की की फोटो दिखाई गई थी, लेकिन दुल्हन की उम्र करीब 45 साल से भी ज्यादा थी।

ऐसे में युवक ने वहां से दौड़ लगा दी और सीधा अपने मां के साथ थाने में पहुंच गया। यहां पर युवक ने पुलिस को लिखित में धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।युवक ने बताया कि गांव के दो दलालों ने उससे 35 हजार रुपये लेकर शादी करवानी थी।

इससे पहले उन्हे 20 साल की लड़की दिखाई थी। उस वक्त उसकी मौसी भी साथ थी, लेकिन अब फेरों में दुल्हन को ही बदल दिया गया है।युवक की मां ने बताया कि उनके बेटे की जबरदस्ती एक अधेड़ महिला के साथ शादी करवाई जा रही है। हमें पहले 20 साल की लड़की दिखाई थी, लेकिन अब जिससे शादी कर रहे हैं वह दो बच्चों की मां है।

Leave a Reply

Related Articles