NewsViral videoराष्ट्रीय / अंतर्राष्ट्रीय

Video link :Mewaram MMS Viral video टेलीग्राम में हुआ वायरल

Rajasthan Badmer MLA MewaRam Jain Mms viral video link : कांग्रेस के पूर्व मंत्री का वीडियो हुआ वायरल, राजस्थान की राजनीति में आया भूचाल

Video link :Mewaram MMS Viral video टेलीग्राम में हुआ वायरल

 

Rajasthan Badmer MLA MewaRam Jain Mms viral video link : कांग्रेस के पूर्व मंत्री का वीडियो हुआ वायरल, राजस्थान की राजनीति में आया भूचाल

 

Rajasthan mla Mewaram mms Viral video link download : राजस्थान सरकार में मंत्री रहे बाड़मेर से पूर्व विधायक मेवा लाल का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है, मेवालाल पर पहले से ही रेप का आरोप दर्ज था, और अब उसका वीडियो भी पुख्ता के रूप में सामने आ गया है.

Mewaram Jain Badmer viral video download link congress leader video viral in Rajasthan: There was a stir due to the obscene video of Congress leader going viral.

कांग्रेस पार्टी ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

बाड़मेर से पूर्व विधायक मेवाराम जैन की मुश्किलें बढ़ती हुई दिखाई दे रही है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है ।

भाजपा ने कांग्रेस पार्टी के नेताओं की नियत पर सवाल खड़े कर दिए हैं.

 

 15 से 16 साल की लड़कियों के शौकीन थे मेवा लाल जैन

 

 

आपको बता दें कि सामने रिपोर्ट में आया है कि कांग्रेस के पूर्व विधायक मेवा लाल जैन 15 से 16 साल की लड़कियों के शौकीन थे, और महिला ने अपनी FIR में भी यही बात दोहराई थी.

बता दें कि महिला ने कांग्रेस विधायक पर आरोप लगाया था कि उनको फंसा कर उनका दुष्कर्म किया गया है, दुष्कर्म करने के बाद उनकी सहेलियों पर भी दबाव बनाया जा रहा था, इसके अलावा उनकी नाबालिक के बच्ची का भी शोषण किया गया ।

जिसके पास सामने आया कि मेवा लाल जैन 15 से 16 साल की लड़कियों के शौकीन थे.

 

 

 50 लाख रुपए ब्लैकमेलिंग का आरोप

 

आपको बता दें कि इस पूरे मामले में ब्लैकमेलिंग का एंगल भी सामने आया है जिसको लेकर पुलिस ने मामला दर्ज किया था, बताया गया कि महिला की तरफ से एक युवक वीडियो रिलीज करने की धमकी देकर 50 लाख रुपए ले चुका था, और इसके बाद वह और डिमांड कर रहा था. और न देने पर वीडियो रिलीज करने की धमकी दिया था.जिसको लेकर पुलिस ने मामला दर्ज किया था,और पीड़ित महिला को बुलाकर पूछताछ किया था.

 

फिलहाल हाई कोर्ट से जमानत मिलने की वजह से पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया है, लेकिन 25 जनवरी के बाद जमानत अवधि खत्म होने के बाद बाड़मेर के पूर्व विधायक मेवालाल को गिरफ्तार किया जा सकता है।

Mewaram Jain viral video : 34 मिनट का एक और वीडियो आया सामने, ट्विटर पर ट्रेंड हुए Mewaram

Leave a Reply

Related Articles