रीवा

Mp election 2023:रीवा की धरती पर गरजे शिवराज सिंह चौहान कांग्रेस पर बोला हमला

Mp election 2023:रीवा जिले की चार विधानसभा में शिवराज सिंह ने जनसभा को किया संबोधित कांग्रेस पर किया प्रहार

 

 

 

Mp election 2023:मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सोमवार को रीवा जिले में तूफानी दौरा किया. जहां उन्होंने रीवा ,त्योथर, सेमरिया और गुढ विधानसभा में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान मुख्यमंत्री ने भाजपा प्रत्याशियों के लिए जनता से समर्थन मांगा. और वहीं पर कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है.

 

शिवराज सिंह ने भाजपा प्रत्याशी के लिए जनता से मांगा समर्थन

 

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने त्योथर विधानसभा में सिद्धार्थ तिवारी गुढ में नागेंद्र सिंह सेमरिया में केपी त्रिपाठी और रीवा में राजेंद्र शुक्ला के लिए जनता से बीजेपी को वोट देने की अपील की है. मध्यप्रदेश में न्यूज़ चैनल द्वारा किए गए सर्वे में बीजेपी और कांग्रेस के कड़ी टक्कर दिखाई दे रही है.ऐसे में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को विंध्य के रीवा जिले से काफी उम्मीदें हैं. 2018 विधानसभा चुनाव में बीजेपी आठ में से आठो सीट जीती थी. इसलिए मध्यप्रदेश 2023 के चुनाव में भाजपा की नजरे रीवा जिले की विधानसभा सीटों पर टिकी हुई है.

CM SHIVRAJ REWA VISIT
CM SHIVRAJ REWA VISIT

 

शिवराज ने किया जनसभा को संबोधित

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमने जनता के सपने पूरे किए हैं.लोगों की तकलीफ दूर करके उनके चेहरे पर खुशी लाई है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा सरकारों ने जो अच्छे कार्य किए हैं उसे आगे बढ़ाना है.

 

शिवराज सिंह ने आगे कहा कि रीवा मेरी आंखे दिल प्राणों सांसों में बसता है.भाजपा सरकार ने रीवा के विकास के लिए नई ऊंचाई पर पहुंचाया है. प्रत्येक परिवार एक रोजगार के साथ ही हम ऐसा स्कूल बना रहे हैं जो प्राइवेट स्कूल से कई ज्यादा गुना बेहतर होंगे.

 

शिवराज सिंह ने सेमरिया विधानसभा में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा है कि सेमरिया के विकास में हम कोई कसर नहीं छोड़ेंगे. कांग्रेस का विकास से कोई लेना देना नहीं है जिले में जितना भी विकास हुआ है वह भाजपा ने किया है.

 

शिवराज सिंह ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा है कि कांग्रेस धोखेबाज है जिन लोगों ने कांग्रेस को सीचा कांग्रेस ने उसे ही धोखा दिया. इंडिया गठबंधन के नेता कांग्रेस को चालू बता रहे हैं मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मेरी एक करोड़ 32 लाख लाडली बहने हैं.

Mp news:सस्ती शराब न मिलने पर भड़के शराबी दुकान पर फेंका पेट्रोल बम

Rewa news:भाजपा कार्यकर्ता लाडली बहना के फॉर्म भरवाते हुए गए पकडे!चुनाव आयोग ने की कार्यवाही

Mp news:जीतू पटवारी के भाई को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Leave a Reply

Related Articles