मध्यप्रदेशरीवा

Mp news:सस्ती शराब न मिलने पर भड़के शराबी दुकान पर फेंका पेट्रोल बम

Mp news:उज्जैन में युवक ने शराब की दुकान पर किया धमाका

 

 

 

Mp news:मध्यप्रदेश के उज्जैन में हैरान करने वाला मामला सामने आया है. शराब दुकान पर कम कीमत पर शराब न मिलने पर शराबियों ने नाराज होकर शराब की दुकान पर पेट्रोल पंप फेक दिया. जिसकी वजह से दुकान में जोरदार धमाका हुआ. धमाका करने से पहले शराबियों और दुकानदार के बीच झगड़ा हुआ था.

Mp news:सस्ती शराब न मिलने पर भड़के शराबी दुकान पर फेंका पेट्रोल बम

क्या है पूरा मामला

अक्सर अापने शराबियों को शराब न मिलने पर भड़कते हुए देखा होगा. लेकिन मध्यप्रदेश के उज्जैन में कम कीमत पर शराब न मिलने पर शराबियों ने शराब की दुकान पर पेट्रोल बम फेंक दिया. जिसकी वजह से मार्केट में हड़कप मच गया. बता दें कि यह घटना उज्जैन के आगर रोड स्थित शराब ठेके की है. मिली जानकारी के मुताबिक घटना के वक्त कुछ लोग शराब खरीद रहे थे. जो कि आग के शिकार हुए हैं.

 

पुलिस ने लिया मामले का संज्ञान

शराब की दुकान पर पेट्रोल पंप फेक जाने को लेकर एडिशनल एसपी जयंत राठौड़ ने इस पूरे मामले में जानकारी दी है. जिसमें बताया गया कि शराबी कम कीमत पर शराब मांग रहा था. लेकिन दुकान संचालक और शराबी के बीच हाथापाई हो गई. इसमें एक युवक की पिटाई दुकान संचालक ने कर दी.

 

इस घटना के बाद दोनों युवक शराब की दुकान की बाहर पहुंच गए और शराब की दुकान की पार्किंग में एक पेट्रोल पंप में आग लगाई. जिस दुकान में शराब फेंक दिया गया.इस हमले से कर्मचारी और शराब खरीदने आए हुए व्यक्तियों आगजनी का शिकार हो गए.

 

एडिशनल एसपी के मुताबिक घटना के बाद सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से आरोपियों की शिनाख्त कर ली गई है. जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

Rewa Accident :रीवा में खड़े ट्रक से टकराई यात्री बस, दर्जन भर यात्री घायल

Mp Election 2023:बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सिद्धार्थ के समर्थन में किया चुनाव प्रचार

Leave a Reply

Related Articles