EntertainmentNewsViral video

who is mewaram jain video :कौन है मेवाराम! कैसे वायरल हुआ मेवाराम का MMS वीडियो

Mewaram jain video viral:मेवाराम जैन के दो वीडियो वायरल

 

 

 

 

mewaram jain:इन दिनों राजस्थान के दिग्गज नेता एवं कांग्रेस के पूर्व विधायक(mewaram jain video viral) मेवाराम जैन का दो अश्लील वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद राजस्थान की राजनीति में भूचाल आ गया है. इस मुद्दे पर भाजपा कांग्रेस पर हमलावर है. वही मेवाराम जैन की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. इस पूरे मामले में पीड़ित महिला ने पूर्व विधायक समेत नौ लोगों पर FIR दर्ज कराई है.

mewaram jain video,viral video,mewaram jain viral video,two video of fomer congress mla,former barmer mla mevaram viral,barmer mla mewaram jain,barmer,mewaram jain video viral,barmer latest news,barmer video,wo wali video teligram link,mewaram cd viral video link telegram,two video of former congress mla

(who is mewaram jain) कौन है मेवाराम जैन!

(who is mewaram jain)मेवाराम जैन कांग्रेस के दिग्गज नेताओं में से एक हैं.वह अशोक गहलोत के काफी करीबी माने जाते हैं. मेवाराम जैन की राजनीतिक कैरियर की बात करें तो वह नगर पालिका अध्यक्ष रह चुके हैं.कांग्रेस की टिकट पर बाड़मेर सीट से तीन बार विधायक रह चुके हैं. बाड़मेर इलाके में मेवाराम जैन की अच्छी पकड़ मानी जाती है. उनकी उम्र 70 वर्ष है.इस बार राजस्थान के चुनाव में कांग्रेस पार्टी के टिकट पर मेवाराम जैन ने विधानसभा चुनाव लड़ा था.लेकिन वह चुनाव हार गए.बता दें कि मेवाराम जैन कांग्रेस सरकार में गौ सेवा आयोग के अध्यक्ष भी रह चुके हैं.

मेवाराम जैन के दो वीडियो वायरल

बाड़मेर से पूर्व विधायक (mewaram jain)मेवाराम जैन के दो अश्लील वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. पहले वीडियो 7 मिनट 11 सेकंड का है और दूसरा वीडियो 18 मिनट 45 सेकंड का हैं.इस वीडियो में साथ तौर पर देखा जा सकता है कि पूर्व विधायक महिला के साथ अश्लील हरकत करते हुए नजर आ रहे हैं.

 

मेवाराम के खिलाफ मामला दर्ज

मेवाराम जैन के खिलाफ पीड़ित महिला ने दिसंबर 2023 में मामला दर्ज कराया था.इस मामले में मेवाराम समेत नौ लोगों का नाम शामिल है. पीड़ित महिला ने मेवाराम जैन और उसके साथियों पर उसके बेटी के साथ छेड़छाड़ करने का मामला दर्ज कराया है.इस पूरे मामले में मेवाराम सहित उसके साथियों पर सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ है.

 

हाईकोर्ट ने लगाई मेवाराम जैन की गिरफ्तारी पर रोक

बता दें कि हाई कोर्ट ने मेवाराम जैन के गिरफ्तारी पर 25 जनवरी तक रोक लगाई है. और कोर्ट ने पूर्व विधायक को पुलिस की जांच में सहयोग करने के लिए कहा गया है.यह पहला मामला नहीं है जब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अश्लील वीडियो वायरल हुआ हो.इससे पहले 2011 में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता महिपाल सीड़ी कांड से राजस्थान के सियासत हिल गई थी

वीडियो लिंक badmer MLA mewaram video viral:मेवाराम के MMS कांड में ब्लैकमेलिंग का बड़ा आरोप

Rewa news:रीवा में ज्वेलरी दुकान से दो युवक लाखों का जेवरात लेकर हुए फरार

Leave a Reply

Related Articles