मध्यप्रदेश

road accident :सड़क हादसे में इंजीनियरिंग छात्र की मौत

road accident :मृतक को छोड़कर भागे दोस्त

 

 

 

road accident :मध्यप्रदेश के राजधानी भोपाल में सड़क हादसे में इंजीनियरिंग छात्र बुरी तरह से घायल हो गया था.जिसे उपचार के लिए अस्पताल लाया गया.लेकिन इलाज के दौरान छात्रा ने दम तोड़ दिया. पुलिस ने मृतक के शव को परिजनों के हवाले कर दिया.

 

कैसे हुई दुर्घटना

 

पुलिस के मुताबिक जितेंद्र कुमार शाह उम्र 21 वर्ष बिहार का रहने वाला था. वह इंजीनियरिंग की पढ़ाई करता था.करीब 3 सप्ताह पहले 27 अक्टूबर को जितेंद्र अपने कुछ दोस्तों के साथ शहर घूमने गया था. खाना खाने के बाद वह रोड में घूमते हुए घर लौट रहा था तभी इसी दौरान रोड पर उसकी बाइक नियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. इस हादसे में छात्र के सिर पर गंभीर चोट आई थी.इलाज के लिए एम्स में भर्ती कराया गया.जहां उसने सोमवार को दम तोड़ दिया.

 

पुलिस मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को हवाले कर दिया. जिसको लेकर परिजन बिहार चले गए.

road accident news
road accident news

राजस्थान से शादी समारोह में शामिल होने आए युवक की एक्सीडेंट से मौत

 

राजस्थान से भोपाल में शादी समारोह शामिल होने के बाद रोड क्रॉस करते समय तेज रफ्तार की कार ने टक्कर मार दी.इस हादसे में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल है दोनों युवक राजस्थान से भोपाल शादी समारोह में शामिल होने के लिए आए थे. इस पूरे घटनाक्रम में एक युवक की मौत हो गई.जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है तेज रफ्तार की कार टक्कर मारकर निकल गई. पुलिस सीसीटीवी के माध्यम से आरोपी कार ड्राइवर की तलाश कर रही है. पुलिस ने अज्ञात कार ड्राइवर पर एक्सीडेंट का मामला दर्ज कर लिया है.

Mp news:विधानसभा चुनाव के बाद लंबित मामलों में भिड़ेंगे पुलिसकर्मी

 

Mp news:शराब पीने के आरोप में पुलिस ने चूहा को किया गिरफ्तार

Leave a Reply

Related Articles