मध्यप्रदेशरीवाविंध्य

Rewa news:शादी के 6 महीने बाद नव विवाहित महिला की नहर में मिली लाश मायका पक्ष ने लगाया हत्या का आरोप

Rewa news:नव विवाहित महिला की संदिग्ध परिस्थितियों मौत

Rewa news:शादी के 6 महीने बाद नव विवाहित महिला की नहर में मिली लाश मायका पक्ष ने लगाया हत्या का आरोप

 

 

 

 

mp rewa news: रीवा के गोविंदगढ़ थाना अंतर्गत टीकर नहर में नव विवाहित महिला की डूबने से मौत हो गई.जिसका विवाह 6 महीने पहले टीकर निवासी राम उजागर से हुआ था. नव विवाहित महिला की सदिग्ध मौत होने के बाद महिला के मायके पक्ष के दहेज का आरोप लगाते हुए हत्या का आरोप लगा रहे हैं.

 

 

 

महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत

 

 

 

महिला के मायके पक्ष के परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा है कि महिला के मौत का कारण हमें बताया गया कि महिला शौच के लिए बाहर गई थी.नहर में पानी लेने के दौरान वह फिसल गई और नहर में जा गिरी. मायके पक्ष वालों ने बड़ा सवाल उठाते हुए यह भी आरोप लगाया है कि घर में दो हैंडपंप और शौचालय होने के बाद भी महिला रैना साकेत शौच के लिए बाहर क्यों गई थी.मायके पक्ष ने बड़ा आरोप लगाते हुए यह कहा हैं कि महिला को मारकर नहर में फेंक दिया गया है.

 

 

 

मायके पक्ष वालों ने दहेज का लगाया आरोप

 

 

मृतक महिला के मायके पक्ष वालों ने महिला के परिजनों पर आरोप लगाया है कि शादी में मोटरसाइकिल की मांग की जा रही थी.जिसकी पूर्ति न होने के बाद मृतक महिला को प्रताड़ित किया जा रहा था. मायके पक्ष वालों ने महिला के परिवार जनों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है.सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक महिला के शव का पोस्टमार्टम कराके परिजनों के हवाले कर दिया है.

 

 

 

पुलिस ने दर्ज किया मामला

 

 

 

नव विवाहित महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है. मायके पक्ष और महिला के परिजनों से पुलिस बयान दर्ज कर रही है.और पुलिस द्वारा जांच की जा रही है कि महिला की मौत कैसे हुई. इस पूरे मामले की जांच जारी है.

Rewa news:रीवा RTO ने मोटरसाइकिल चालकों के लिए जारी किया निर्देश,उल्लंघन करने पर होगी चालानी कार्रवाई

Leave a Reply

Related Articles