रीवा

Rewa Breaking : नगर निगम इन दुकानों मे करेगा तालाबंदी, वजह आयी सामने

Rew Nagar Nigam News

 

 

Rewa Nagar Nigam News : मध्य प्रदेश के रीवा में नगर निगम ने संपत्ति कर बसूलने के लिए कड़ा एक्शन की तैयारी कर रहा है। बताया गया कि जिन लोगों का ₹50000 से ज्यादा का संपत्ति कर बकाया है , उन लोगों के दुकानों में ताला लगाकर

कार्यवाही की जाएगी। वही निगम आयुक्त संस्कृति जैन ने कहां है कि इस बार पिछली बार की अपेक्षा 10% की अधिक की वसूली होनी चाहिए।

Rewa nagar nigam news

आपको बता दें कि नगर निगम का संपत्ति कर बहुत से लोगों के द्वारा जमा नहीं किया जाता है। जिसकी वजह से कई आर्थिक कार्य प्रभावित होते हैं। इसके अलावा नगर निगम के कर्मचारियों पर संपत्ति कर वसूलने के लिए दबाव बनता है। इसी को देखते हुए नगर निगम आयुक्त ने बड़ा आदेश दिया है ।

निगम आयुक्त संस्कृति जैन ने कहा है कि जिन भी दुकानदारों के ₹50000 से ज्यादा के संपत्ति कर बकाया है उनकी दुकानों पर तालाबंदी की कार्यवाही की जाए ।

 

 

आदेश के बाद मचा हड़कंप

 

निगम आयुक्त के निर्देश आने के बाद दुकानदारों में खलबली मच गयी है। और कुछ दुकानदार संपत्ति कर जमा कर रहे हैं। वही लापरवाह दुकानदार अभी भी आना कानी कर रहे हैं।

ऐसा माना जा रहा है कि निगम आयुक्त के आदेश के बाद राजस्व अधिकारी संपत्ति कर जमा ना करने वाले दुकानदारों पर तालाबंदी की कार्रवाई शीघ्र करेंगे ।

 

Rewa news : रीवा मे युवक ने  सिस्टमगीरी दिखाने केक से काटा केक,फँसा पुलिस की चंगुल मे

 

Leave a Reply

Related Articles