रीवा

ब्राह्मण क्षत्रिय समाज के लोगों का रीवा बीजेपी कार्यालय, थाने पर जमकर हंगामा

Rewa BJP office of people of Brahmin Kshatriya society, fierce ruckus at the police station

बीजेपी नेता गुड्डा ने ब्राम्हण और क्षत्रियों के खिलाफ वायरल ऑडियो में जमकर किया गाली गलौज

मां बहन की गालियां देकर इज्जत किया तार-तार

Rewa News MP: रीवा/सेमरिया :  सेमरिया विधानसभा के वार्ड क्र-5 से जिला पंचायत सदस्य की प्रत्याशी रहीं रेखा पटेल के पति के खिलाफ ब्राह्मण और क्षत्रिय समाज के लोग सड़क पर उतर आए.

इन लोगों ने भाजपा कार्यालय पहुंचकर जमकर हंगामा किया और बाद में सिविल लाइन थाने का घेराव किया.

दोनों समाज के लोगों ने जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी के पति सत्येंद्र पटेल की गिरफ्तारी की मांग की है. मामला जिला पंचायत चुनाव हारने के बाद सोशल मीडिया में आपत्तिजनक टिप्पणी किए जाने का बताया जा रहा है.

चक्काजाम करने की चेतावनी

 हाल ही में हुए त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में सिमरिया विधानसभा क्षेत्र से वार्ड क्रमांक 5 से जिला पंचायत सदस्य की प्रत्याशी रहीं रेखा पटेल चुनाव हार गईं थीं.

उनके पति सत्येंद्र पटेल गुड्डा ने ब्राम्हण, क्षत्रिय समाज को हार का जिम्मेदार बताते हुए सोशल मीडिया में आपत्तिजनक टिप्पणी और गाली-गलौज की थी.जिससे ब्राह्मण और क्षत्रिय समाज के लोगों में आक्रोश है.

इसको लेकर सैकड़ों ब्राह्मण और क्षत्रिय समाज के लोगों ने शहर के सिविल लाइन थाने का घेराव कर सत्येंद्र पटेल उर्फ गुड्डा की गिरफ्तारी की मांग की गई. आक्रोशित लोगों का कहना है कि 24 घंटे के भीतर अगर उनकी गिरफ्तारी नहीं की जाती है तो शहर में चक्काजाम किया जाएगा.

पुलिस ने दिया कार्रवाई का आश्वासन

 मामले को लेकर सिविल लाइन थाना प्रभारी हितेंद्र नाथ शर्मा का कहना है कि, थाने पहुंचे लोगों का आवेदन ले लिया गया है. आवेदन के आधार पर तथ्यों की जांच की जाएगी. वायरल वीडियो के सीडी की मांग की गई है. वीडियो की जांच की जाएगी. इसके बाद साक्ष्य के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

ALSO READ THIS ARTICLES

रीवा ब्रेकिंग :रीवा भाजपा नेता ने ब्राह्मणों-क्षत्रियों को दी माँ-बहन की भद्दी गालियाँ, कहे अपशब्द.. सुनिए ऑडियो*/

Rewa News: रीवा बीजेपी के गालीबाज नेता के ऊपर F.I. R. दर्ज कराने मैदान में उतरा ब्राह्मण समाज/

Leave a Reply

Related Articles