EntertainmentViral video

Babar Azam MMS video :बाबर आज़म का साथी गर्लफ्रेंड संग प्राइवेट वीडियो लीक! इंस्टाग्राम पर अपलोड

Private Video of Babar Azam Leaked In internet : सोशल मीडिया साइट्स फेसबुक पर बाबर आजम का ब्वॉयफ्रेंड गर्लफ्रेंड वाला वीडियो हुआ लीक, बाबर आज़म पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के है कप्तान

Babar Azam MMS Leaked in internet : इंस्टाग्राम पर राहुल नाम के युवक ने लिखा है कि वीडियो में दिख रहा शख्स पाकिस्तान क्रिकेट टीम का कप्तान बाबर आज़म ही है जो साथी कलाकार की गर्लफ्रेंड के साथ चैटिंग कर रहा है.

Babar azam mms video

वीडियो में है बाबर आज़म( Babar Azam in Video )

आपको बता दें कि वीडियो में दिख रहा शख्स सच में बाबर आजम ही है. बाबर आजम लड़की से चैट करते हुए साफ-साफ लिख रहे हैं कि अगर वह उनसे इसी तरह से बात करती रही तो उनका बॉयफ्रेंड कभी भी टीम से बाहर नहीं जाएगा.

बाबर आजम पर पहले भी लगे हैं आरोप

आपको बता दें कि बाबर आजम पर पहले भी इस तरह के आरोप लग चुके है. बाबर आजम अपनी पूर्व प्रेमिका को लेकर भी खूब विवादों में रह चुके हैं, आपको बता दें कि बाबर आजम पर इल्जाम है कि बाबर आजम अपनी पूर्व प्रेमिका जो स्कूल के दिनों में उनके साथ ही पढ़ा करती थी, 2014 तक उसके साथ खूब रंग रलिया मनाया करते थे. लेकिन जैसे ही 2014 में उनका सिलेक्शन क्रिकेट टीम में हो गया था, बाबर आजम का बिहेवियर बदल गया.

बाबर आजम पर इल्जाम है कि अपनी पूर्व प्रेमिका के प्रेग्नेंट हो जाने पर दोस्तों की मदद से उसका अबॉर्शन करवा दिया था. जिसके बाद सोशल मीडिया में खूब विवाद उपज गया था.

Babar Azam reaction on Viral MMS video

आपको बता दें कि बाबर आजम ने फेसबुक पर लिखा है कि उन्हें कुछ फर्क नहीं पड़ता है कि लोग उनके बारे में क्या लिख रहे हैं, क्योंकि खुश रहने के लिए ज्यादा कुछ चीजों की जरूरत नहीं होती है.

Babar Azam MMS Babar Azam victims of honey trap

इंस्टाग्राम पर ऐसा राजपूत नाम के हैंडल से तस्वीरें जारी कर वीडियो शेयर किया गया है जिसमें लिखा गया है कि इसमें जो शक्स नजर आ रहा है वह पाकिस्तान क्रिकेट टीम कप्तान बाबर आजम ही है. बाबर आजम को लेकर हमेशा से कुछ ना कुछ विवाद होता ही रहा है.

पाकिस्तान क्रिकेट टीम की कप्तान जबसे सेठी ने संभाली है, सबसे उन पर चिंता की लकीरें बनी हुई है, कई लोगों ने कहा है कि जल्द ही पाकिस्तान क्रिकेट कप्तान बदला जा सकता है.

Babar Azam private video sexting screenshot get leaked on media

बाबर आजम ने कहा मुझको कब दोगी?

रोहित नाम के यूजर ने लिखा है कि वीडियो में बाबर आज़म कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि तुम मुझको कब दोगी … इस पर गर्लफ्रेंड कहती है कि अगले रविवार को पक्का…

साथ ही बाबर आज़म अपने साथी खिलाड़ी की गर्लफ्रेंड को भरोसा दिला रहे हैं कि अगर तुम मुझसे इसी तरह से बात करती रही तो तुम्हारा बॉयफ्रेंड कभी भी टीम से अलग नहीं होगा.

Who viral babar Azam MMS video social media

सोशल मीडिया पर कई लोगों ने वीडियो की स्क्रीन शॉट काट कर शेयर कर दिया है . जिसके बाद से बाबर आजम की मुश्किलें लगातार बढ़ती ही जा रही हैं.

Babar Azam honey trap case update

बाबर आजम लगातार टीम में उपहास का शिकार होते जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर बाबर आजम के 3 मिलियन से ज्यादा फॉलो करते हैं,

ALSO READ

Shilpi Raj MMS VIDEO : बॉयफ्रेंड संग रंगेहाथ पकड़ाई शिल्पी राज

#babar azam mms, #babar azam video, #babar azam HONEYTAP,

Leave a Reply

Related Articles