रीवा

REWA NEWS TODAY: कृषक सेवा सहकारी समिति कनौजा गेहूं खरीदी केंद्र में वरदानें की हुई कमी

रीवा।

REWA NEWS : पूरे मध्यप्रदेश में इन दिनों किसानों की गेहूं की खरीदी शासन द्वारा की जा रही है। कृषक सेवा सहकारी समितियों के माध्यम से किसानों की गेहूं की खरीदी की जा रही है।

किसानों की सहूलियत को देखते हुए शासन प्रशासन ने किसानों को दिन व दिनांक वार मैसेज भेजा जा रहा है ताकि खरीदी केंद्रों में भीड़ एकत्रित ना हो और किसानों के गेहूं की खरीदी सुचारू रूप से हो सके किंतु रीवा जिले में इन दिनों खाद्य अधिकारी जिला फूड कंट्रोलर एवं अन्य उच्च अधिकारियों की

MP REWA NEWS TODAY : लापरवाही के चलते किसानों को भारी संकटों का सामना करना पड़ रहा है। प्राप्त जानकारी के रीवा जिले के कृषक सेवा सहकारी समिति कनौजा में बारदानें ने की कमी के कारण किसानों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

खरीदी केंद्र प्रभारी बृजेंद्र मिश्रा ने बताया कि विगत 2 दिनों से बारदानें की कमी चल रही है जिससे किसानों के गेहूं की खरीदी का कार्य पूर्ण रूप से ठप्प पड़ा है हमारे द्वारा जिला

\

खाद्य अधिकारी को सूचित कर दिया गया है लेकिन जिला के द्वारा अभी तक बारदाना उपलब्ध नहीं कराया गया है। बारदानें की कमी के कारण लगभग 200 किसानों का गेहूं ट्रैक्टर लदा खड़ा है लेकिन वरदाने की कमी के चलते उनकी खरीदी नहीं हो पा रही।

REWA CORONA :कोरोना को लेकर रीवा कलेक्टर ने जारी किया नया आदेश #REWA CORONA NEWS UPDATE , MP CORONA ,

#mp rewa,

Leave a Reply

Related Articles