राष्ट्रीय / अंतर्राष्ट्रीय

CRIME NEWS सुबह की सैर के लिए निकले व्यक्ति पर तेंदुए ने किया हमला…

पुणे/महाराष्ट्र। महाराष्ट्र के पुणे शहर के रिहायशी इलाके में मंगलवार को सुबह की सैर के दौरान तेंदुए के हमले में 50 वर्षीय एक व्यक्ति घायल हो गया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

CRIME NEWS यह घटना उपनगरीय हडपसर के साडे सातारा नाली इलाके में गोसावी वस्ती में हुई, जो देश की प्रमुख वैक्सीन निर्माता कंपनी सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया के परिसर के करीब स्थित है।

CRIME NEWS अधिकारियों के मुताबिक पीड़ित की पहचान संभाजी अटोले के रूप में की गयी है। तेंदुए के हमले में घायल होने के बाद संभाजी को तुरंत ससून जनरल अस्पताल पहुंचाया गया और उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

हडपसर पुलिस थाने के निरीक्षक अरविंद गोकुले ने कहा, ”तड़के करीब 5.30 बजे, संभाजी अटोले और उनका एक दोस्त गोसावी वस्ती में एक मंदिर के पास अपनी रोजाना की सुबह की सैर के लिए गए थे।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार एक तेंदुआ अचानक उनके सामने आया और अटोले पर हमला किया। जैसे ही आस-पास के अन्य लोगों ने शोर मचाया, तेंदुआ भाग गया।”

क्षेत्र के वन अधिकारी मुकेश सनस ने कहा कि उन्होंने एक टीम को मौके पर भेजा है और तेंदुए का पता लगाने की कोशिश की जा रही है, जिसके बारे में माना जाता है कि वह पास के खेतों में छिपा हुआ है।

ALSO Rewa ज़िला पंचायत CEO का हुआ ट्रांसफर, सौरभ जैन होंगे नये CEO

#CRIME NEWS,

Leave a Reply

Related Articles