मध्यप्रदेश

ladli bahna yojna:खुशखबरी! इस महीने लाडली बहनों के खाते में आएंगे 1500 रूपये!

ladli bahna yojna:10 दिसंबर को लाडली बहनों के खातों में आएगी सातवीं किस्त, अकाउंट में किया जाएगा ट्रांसफर

 

 

 

 

ladli bahna yojna: मध्यप्रदेश में लाडली बहना योजना( ladli bahna yojna) की शुरुआत मार्च में की गई थी.इस योजना का लाभ एक करोड़ 32 लाख महिलाओं को मिल रहा है.मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की जीत का कारण लाडली बहनों का समर्थन है. इस योजना की तारीफ ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित भाजपा के कई नेताओं ने की है. और विधानसभा चुनाव में यह योजना(ladli bahna yojna) गेम चेंजर साबित हुई है.वर्तमान समय में लाडली बहना योजना के अंतर्गत प्रदेश की महिलाओं के खाते में 1250 रुपए ट्रांसफर किए जाते हैं.

 

10 दिसंबर को महिलाओं के खाते में आएंगे पैसे

बता देंगे दिसंबर महीने में लाडली बहना योजना की सातवीं किस्त 10 दिसंबर को महिलाओं के अकाउंट में ट्रांसफर किए जाएंगे. मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश की महिलाओं को लखपति बनाने का निश्चय किया है.जिसमें लाडली बहना योजना एक प्रमुख कड़ी है. शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि लाडली बहना योजना मध्य प्रदेश की महिलाओं को सशक्त व आत्मनिर्भर बनाने के लिए इस योजना की शुरुआत की गई है.जिसमें महिलाओं को 3000 रुपए हर महीने भेजे जाएंगे.

MP REWA NEWS KYC LADLI BEHNA YOJNA
MP REWA NEWS KYC LADLI BEHNA YOJNA

 

क्या महिलाओं को मिलेंगे ₹1500 महीने!

 

लाडली बहना योजना पर मुख्यमंत्री ने बड़ा अपडेट देते हुए कहा है कि 10 दिसंबर को महिलाओं के खाते में 1250 रुपए ट्रांसफर किए जाएंगे. लाडली बहना योजना में राशि में बढ़ोतरी को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि पैसे का इंतजाम होते ही लाडली बहन योजना की राशि में बढ़ोतरी करते हुए हम ₹3000 महीने तक ले जाएंगे.बता दें की लाडली बहन योजना की शुरुआत में ₹1000 महिलाओं के खाते में ट्रांसफर किए जाते थे.रक्षाबंधन के बाद प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह ने 1250 रुपए महिलाओं के खाते में भेजा जा रहा है.ऐसा माना जा रहा है कि जल्द ही लाडली बहना योजना की राशि में बढ़ोतरी की जा सकती है.

 

ladli bahna aawas yojna list:लाडली आवास योजना की सूची जारी,इन महिलाओं के खाते में आएंगे 2 लाख रूपये!

 

mp weather alert:रीवा जबलपुर शहडोल में मौसम विभाग का अलर्ट भारी बारिश की चेतावनी

Leave a Reply

Related Articles