मध्यप्रदेश

Ladli Behna 7th Kist Kab Aayegi: कब मिलेंगी अगली किस्त!

Ladli bahna ki 7th kist kab aayegi:लाडली बहनों के खाते में 10 तारीख को सातवीं किस्त 1250 रुपए जारी की जाएगी

 

 

 

Ladli behna yojna 7th list kab aayegi: लाडली बहना योजना की सातवीं किस्त इंतजार कर रही महिलाओं को जल्द ही उनके अकाउंट में रुपए ट्रांसफर किए जाएंगे. बता दे की मध्य प्रदेश सरकार द्वारा 6 किस्त का पैसा अकाउंट में भेजा जा चुका है. मध्यप्रदेश में भाजपा सरकार बनने के बाद लाडली बहनों के खाते में 10 तारीख को सातवीं  किस्त 1250 रुपए जारी की जाएगी ।

 

वीडियो जारी कर मुख्यमंत्री ने कहा

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने वीडियो जारी करके कहा है कि आगामी 10 तारीख को फिर से लाडली वाहनों के खाते में 1250 रुपए डाले जाएंगे , और वादे के मुताबिक जल्द ही यह राशि ₹3000 तक होगी। इसके अलावा लाडली बहनों को आवास योजना का लाभ दिया जाएगा।

 

मध्यप्रदेश में भाजपा की बनी सरकार लाडली बहनों के खाते में आएंगे पैसे!

 

बता दे की मध्यप्रदेश में भाजपा ने प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाई है.जिसमें लाडली बहनों का योगदान अहम माना जा रहा है. लाडली बहना योजना के अंतर्गत प्रदेश के 1 करोड़ से ज्यादा महिलाओं को खाते में 1250 सौ रुपए ट्रांसफर किए जाते हैं. शिवराज सिंह ने योजना की शुरुआत करते हुए कहा था कि प्रदेश की महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए लाडली बहना योजना की शुरुआत की गई है. शिवराज सिंह ने कहा था कि जैसे ही पैसे का इंतजाम होगे वैसे ही हम लाडली बहना योजना की राशि को बढ़ाकर ₹3000 रुपए महीने करेंगे. गौरतलब है की मध्यप्रदेश में भाजपा को शानदार सफलता मिलने के बाद लाडली बहनों के खाते में रुपए जल्द ही ट्रांसफर किए जाएंगे.

LADLI BAHNI YOJNA helpline number download mp news rewa
LADLI BAHNI YOJNA helpline number download mp news rewa

 

10 दिसंबर को महिलाओं के खाते में ट्रांसफर होंगे पैसे

 

लाडली बहना योजना की सातवीं किस्त को शिवराज सरकार 10 दिसंबर तक में महिलाओं के खाते में पैसे ट्रांसफर किए जा सकते हैं. जिसका महिलाएं बेसब्री इंतजार कर रही हैं . इस समय प्रदेश में एक करोड़ 32 लाख महिलाओं को लाडली बहना योजना का लाभ मिल रहा है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने सरकार बनने से पहले कहा था कि हमारी सरकार बनने पर 18 साल से ऊपर अविवाहित महिलाओं के नाम लाडली बहना योजना में जोड़े जाएंगे. साथ ही उन्होंने कहा था कि पैसों का इंतजाम होते ही लाडली बहन योजना की राशि में बढ़ोतरी की जाएगी.

LADLI BAHNA YOJNA KA FORM KAB SE BHAREGA
LADLI BAHNA YOJNA KA FORM KAB SE BHAREGA

 

Mp election 2023:गिरीश गौतम की कुर्सी जाना तय ? इस बार महिला बनेगी स्पीकर!

Leave a Reply

Related Articles