मध्यप्रदेशविंध्य

ख़ुशखबरी : विंध्य को मुख्यमंत्री का तोहफा, एक और महाविद्यालय खोलने का ऐलान

MP VINDHYA NEWS: मुख्यमंत्री मोहन यादव ने शहडोल दौरे पर किया बड़ा ऐलान, खोला जाएगा नया शासकीय महाविद्यालय

 

MP VINDHYA NEWS : मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव आज शहडोल में आहार अनुदान योजना में राशि अंतरण और विकास कार्यों के लोकार्पण और भूमि पूजन के लिए शहडोल आये हुए थे, जहां पर उन्होंने शहडोल को बड़ी सौगात दिया है। मुख्यमंत्री ने कहा है कि आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र के विकास और शिक्षा में अग्रणी भूमिका के लिए नया शासकीय महाविद्यालय शहडोल में खोला जाएगा ।

 

 

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा है कि महाविद्यालय और विश्वविद्यालय आने वाली पीढ़ी के लिए सफलता के दरवाजे खोलते हैं, भारत सरकार ने जब से नई शिक्षा नीति को लागू किया है, मध्य प्रदेश नई शिक्षा नीति को लागू करने में प्रथम रहा है । मुख्यमंत्री ने शहडोल क्षेत्र में शैक्षिक सुविधा बढ़ाने और जनजातीय समाज के युवाओं को उच्च शिक्षा देने पर जोर दिया, इसके अलावा उन्होंने कहा कि रोजगार भी बड़े पैमाने पर दिया जाएगा.

 

 

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने 14 जिलों के बैगा भरिया और सहरिया विशेष रूप से पिछड़ी जनजाति के लोग जो यहां पर रहते हैं उनके लिए 29 करोड़ 11 लाख रुपए की राशि सिंगल क्लिक के माध्यम से अंतरित की।

मुख्यमंत्री यादव कहां है कि प्रदेश की जनजाति बाहुल्य विकास खंडो में प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी करने वाले छात्रों के लिए कोचिंग की व्यवस्था की जाएगी

CM MOHAN YADAV : मोहन यादव का एक माह कार्यकाल कैसा रहा.. किस फैसले ने मचाया सबसे ज्यादा शोर

 

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.