MovieMusic

FILM LEO 18 COLLECTION:फिल्म लियो ने तोड़े कई रिकॉर्ड्स, OTT पर होंगी रिलीज

Film lio:लियो फिल्म ने रविवार के दिन मचाया तहलका

 

 

 

 

 

Film lio boxoffice collection 18 day:एक्टर विजय थलपति की फिल्म लियो सिनेमा घरों में तहलका मचा रही है. फिल्म रिलीज होने के बाद से ही लियो ने बॉक्स ऑफिस में जबरदस्त कलेक्शन किया है. फिल्म को देखने के लिए दशकों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. बॉक्स ऑफिस में फिल्म के टिकट के लिए लंबी लंबी लाइन लग रही हैं.विजय थलपति की फिल्म लियो ने संडे के दिन 4.50 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया है. इस फिल्म को जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा.

 

फिल्म लियो का कलेक्शन

फिल्म लियो के कलेक्शन का आंकड़ा जारी कर दिया गया है. फिल्म लियो रिलीज होने के 18 वे दिन 4.50 करोड़ का कलेक्शन किया है. अब तक फिल्म की कमाई 328.50 करोड़ हो गई है. हम आपको बता दें की फिल्म वीडियो तेलुगू तमिल कन्नड, और मलयालम,हिंदी भाषा में रिलीज की गई है. लियो फिल्म को 10 स्टार में से 9 स्टार मिले हैं . फिल्म ने 17 दिनों में बॉलीवुड में सबसे ज्यादा ओपनिंग कर बड़ा रिकॉर्ड बनाया है..

Leo-movie-box-office-collection-Hit-or-Flop-1024x576

फिल्म लियो ने तोड़े कई रिकॉर्डस

फिल्म लियो भारत के साथ-साथ पूरी दुनिया में सफलता हासिल कर रही है. लियो इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पांचवीं फिल्म बन गई है.इस फिल्म ने 15 दिनों में टोटल वर्ल्डवाइड 553.7 करोड़ का बिजनेस किया है. लियो फिल्म बॉक्स ऑफिस में कमाल करते हुए फिल्म आदिपुरुष,रणबीर और आलिया भट्ट की रानी और रॉकी की प्रेम कहानी को कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है.करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने दुनिया भर में 355 करोड़ की कमाई की थी. लेकिन लियो फिल्म ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए इस रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को पीछे कर दिया है. और सबसे इस साल दुनिया भर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पांच में फिल्म बन चुकी है. और जेलर ग़दर 2 पठान और जवान से पीछे है.

लिओ फिल्म OTTपर होगी रिलीज

फिल्म लो को ओटीटी प्लेटफॉर्म में रिलीज करने की तैयारी चल रही है जगदीश फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी इसके लिए दो हफ्तों का इंतजार करना पड़ेगा हम आपको बता दें की फिल्म एक 21 नवंबर को नेटफ्लिक्स में रिलीज होगी. फिल्म वीडियो को देखने के लिए दशकों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है इस फिल्म में साउथ एक्टर विजय तलपट किरदार करते हुए नजर आ रहे हैं.

Rewa Accident :रीवा में खड़े ट्रक से टकराई यात्री बस, दर्जन भर यात्री घायल

Leave a Reply

Related Articles