रीवा

Rewa News Today :रीवा के गौरी मर्यादपुर पहुंचे स्वामी श्री रामभद्राचार्य महाराज

रीवा के गौरी मर्यादपुर पहुंचे देश के जगतगुरु स्वामी श्री रामभद्राचार्य महाराज भक्तों का उमड़ा जनसैलाब।

Rewa News Today : खबर रीवा जिले के गौरी मर्यादपुर से है जहां देश के जगतगुरु स्वामी श्री रामभद्राचार्य महाराज विगत 7 दिनों से पधार कर अमृत मई श्री राम कथा का रसपान भक्तों को करा रहे हैं भक्त भी अमृत मई कथा को रसपान कर भाव विभोर नजर आ रहे हैं।


बता दें कि इतना जनसैलाब उमड़ा हुआ है कि जहां आप की नजर जाएगी वहां सिर्फ जनता ही जनता दिखेगी
बताते चलें कि तकरीबन 10 हेक्टेयर में बने श्री राम कथा प्रांगण में जगतगुरु स्वामी श्री रामभद्राचार्य महाराज के द्वारा यह अमृत मई श्री राम कथा की जा रही है आपकी जहां तक नजर जाएगी वहां सिर्फ जनता ही दिखेगी यह आयोजन पूर्व बीएसपी लीडर एवं वर्तमान बीजेपी नेता एडवोकेट मृगेंद्र सिंह के द्वारावृहद आयोजन कराया जा रहा है।


आज कथा के सातवें दिन जगतगुरु स्वामी श्री रामभद्राचार्य महाराज अपने मुखारविंद से समस्त श्रोताओं को भगवान श्री मर्यादा पुरुषोत्तम राम लक्ष्मण मा जानकी एवं केवट के बीच का संवाद सुनाया है।


कथा को लेकर राजनीतिक गलियारों में जन चर्चा है कि यह कथा लोक कल्याणकारी एवं जनहितैषी है लेकिन उसके साथ कहीं न कहीं राजनीतिक सियासत भी कथा के जरिए की जा रही
इस तरह की जन चर्चा राजनीतिक गलियारों में की जा रही है।
वही कार्यक्रम में पहुंचे सपा के मुलायम यूथ ब्रिगेड के प्रदेश सचिव जय सिंह राजू जगतगुरु स्वामी श्री भद्राचार्य महाराज जी का तहे दिल से अभिवादन किया एवं सीस झुका कर प्रणाम किए साथ ही महाराज की एक झलक पाने के लिए घंटों कतार में खड़े रहे उन्होंने अपनी बात मीडिया से भी रखी है।

ALSO Rewa Breaking :लोकायुक्त ने 5000 रिश्वत के साथ पटवारी को पकड़ा

Related Articles