राष्ट्रीय / अंतर्राष्ट्रीय

बागेश्वर धाम सरकार के भाई का दूसरा वीडियो भी वायरल,अब होगी गिरफ्तारी

Second video of Bageshwar Dham Sarkar's brother also viral, now he will be arrested

Bageshwar dham Sarkar Viral Video : वीडियो में दलित की बेटी की शादी में हवाई फायर करते और धमकाते दिख रहा बागेश्वर धाम सरकार का भाई..

बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham Sarkar Video Viral ) के पीठाधीश्वर धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई शालिग्राम गर्ग का एक और वीडियो सामने आया है। ये वीडियो भी दलित के घर हो रही बेटी की शादी के दौरान का ही है जिसमें शालिग्राम(Shaligram Video Viral )हवाई फायर करते हुए और दलित परिवार को धमकाते हुए नजर आ रहा है। शालिग्राम का ये वीडियो इसलिए ज्यादा मायने रखता है क्योंकि पहले वायरल हुए

वीडियो और पीड़ित परिवार के द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद छतरपुर एसपी ने कहा था कि पीड़ित परिवार ने बयानों में पिस्टल या कट्टा दिखाने या धमकाने का उल्लेख नहीं किया है।

लेकिन इस वीडियो में हवाई फायर करते साफ नजर आ रहा है।

बुधवार को सामने आए दो और वीडियो

Bageshwar dham Sarkar brother video viral

पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई शालिग्राम गर्ग के दो और वीडियो बुधवार को सामने आए हैं। इन दोनों वीडियो में वो दलित परिवार के घर हो रही शादी में लोगों को धमकाते हुए और हवाई फायर करते हुए नजर आ रहा है। बता दें कि इससे पहले रविवार को भी शालिग्राम के शादी में उत्पात मचाते हुए वीडियो सामने आए थे। जिनमें वह हाथ में सिगरेट और कट्टा लिए एक शादी समारोह में लोगों के साथ गाली-गलौज कर धमका रहा था।

Bageshwar dham Sarkar new video viral :

तब मामले में पुलिस को किसी भी प्रकार की शिकायत नहीं मिली थी लेकिन वीडियो सामने आने के बाद बमीठा पुलिस ने मंगलवार को मारपीट और SC/ST की धाराओं में मामला दर्ज किया था। हालांकि तब छतरपुर एसपी ने अपने बयान में ये बात भी कही थी कि पीड़ित परिवार ने बयानों में पिस्टल या कट्टा से धमकाने का जिक्र नहीं किया है लेकिन बुधवार को सामने आए वीडियो से सबकुछ स्पष्ट नजर आ रहा है।

पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने झाड़ा पल्ला

वहीं छोटे भाई शालिग्राम गर्ग के एक के बाद एक वीडियो सामने आने के बाद विरोधियों के निशाने पर आए बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री(Dhirendra Krishna shastri video ) का भी इस मामले पर बयान सामने आ चुका है और उन्होंने कहा है कि जो जैसा कर्म करेगा, वैसा भरेगा।

उन्होंने ये भी कहा कि हर विषय को हमसे न जोड़ा जाए। कानून निष्पक्षता से जांच करे। हालांकि इस पूरे मामले में ये भी सामने आया है कि पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने घटना का सोशल मीडिया से पता चलने की बात कही थी लेकिन पीड़ित परिवार का कहना है कि घटना वाले दिन यानी 11 फरवरी को ही धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna shastri ) को सब पता चल गया था। उन्होंने नुकसान की भरपाई करते हुए मामला खत्म करने को कहा था। ऐसे में महाराज पर इतना बड़ा संत होने के बावजूद झूठ बोलने का आरोप है।

bageshwar dham Sarkar,

Leave a Reply

Related Articles