मध्यप्रदेश

Mp news:शराब पीने के आरोप में पुलिस ने चूहा को किया गिरफ्तार

Mp news:मध्यप्रदेश में हैरान करने वाला मामला शराब पीने के आरोप में चूहा को पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

 

 

 

Mp news:अजब और गजब मध्यप्रदेश में सबको हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यह विचित्र घटना प्रदेश की छिंदवाड़ा जिले की पुलिस स्टेशन से आई है. पुलिस स्टेशन में शराब की बोतल खाली करने के आरोप में चूहे को गिरफ्तार किया गया है. अब इस मामले में चूहे को अदालत में पेश किया जाएगा!

 

पुलिस ने चूहे को किया गिरफ्तार

 

शराब की बोतल खाली करने के मामले में पुलिस ने चूहे को गिरफ्तार करने का दावा किया है. जब चूहे को कोर्ट में पेश करने का समय आया तो पुलिस को पता चला कि 60 बोतल खाली हो चुकी हैं.इस दौरान पुलिस ने कहा है कि थाने की इमारत बहुत पुरानी है और यहां तक रिकॉर्ड्स को नुकसान पहुंचाते हैं.

mp news
mp news

पुलिस ने आरोपी चूहे को गिरफ्तार करते हुए दावा किया है कि सबूत के तौर पर अदालत में पेश किया जाएगा. हालांकि पुलिस ने इस बात का दावा नहीं किया है कि शराब पार्टी में कितने चूहे शामिल थे.

अदालत में चूहों को किया जाएगा पेश

 

इस पूरे मामले में शराब की बोतल भी जप्त की गई है. पुलिस अदालत के सामने चूहे को पेश कर सकती है. यह पहला मौका नहीं है जब पुलिस स्टेशन में चूहों पर शराब पीने का आरोप है.इससे पहले भी पुलिस ने शाजापुर जिला अदालत ने ऐसी घटना सुनाई थी, जिससे न्यायाधीश और पूरा स्टाफ हंसने लगा था. इस पूरे मामले में उत्तर प्रदेश भी मध्य प्रदेश से पीछे नहीं है 2018 में बरेली में हजार लीटर शराब गायब हो गई थी जिसमें स्थानीय पुलिसकर्मियों ने चूहों पर शराब गटाकने का आरोप लगाया था.

Mp news:आरपीएफ ने 69 दलालों को किया बेनकाब, टिकट किया जप्त

 

Mp news:10वीं की छात्रा के साथ रातभर जंगल मे हुआ दुष्कर्म

Leave a Reply

Related Articles