राष्ट्रीय / अंतर्राष्ट्रीय

Viral news:करवा चौथ पर पति ने चाकू से पत्नी का गला रेता!

 

Viral news:करवा चौथ के दिन उत्तर प्रदेश के बहराइच से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. एक पति ने अपनी ही पत्नी को धारदार चाकू से गला रेत दिया. जिससे महिला गंभीर अवस्था में घायल हो गई.जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

 

क्या है पूरा मामला

 

यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के बहराइच का है.महिला मीनाक्षी का आरोप है कि वह घर में सोई हुई थी तभी उसके पति अभिमन्यु बिस्तर के पास पहुंचा और मारपीट शुरू कर दी. जान बचाने के लिए महिला ने मदद के लिए गुहार लगाई तो पति ने धारदार चाकू से गले पर वार कर दिया. चीख सुनकर घर के अन्य सदस्य गण मौके पर पहुंचे. इसके बाद बड़ी मुश्किल से सभी ने महिला की जान बचाई.

 

महिला को अस्पताल में किया गया भर्ती

 

 

महिला के परिजनों के मुताबिक गंभीर हालत में महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मे भर्ती कराया गया.डॉक्टर ने महिला की हालत को देखकर जिला अस्पताल में भर्ती कराने के लिए रेफर कर दिया. वहीं इस पूरे मामले में ऐसी जानकारी मिली है कि महिला का पति नशे का आदी था. हालांकि पुलिस के सामने अभी किसी ने बयान नहीं दिया है.

करवाचौथ के दिन पति और पत्नी का त्योहार माना जाता है.इस दिन पत्नी अपने जीवनसाथी के लंबी उम्र के लिए व्रत रखती हैं. और शाम के समय चांद का दीदार करते हुए अपने पति के हाथों से अपना व्रत तोड़ती हैं.

 

Rewa news:पुलिस कस्टडी में महिला की मौत मामले में पांच पुलिसकर्मी सस्पेंड

 

Rewa news:अमेरिका से करोड़ों की नौकरी छोड़कर चुनाव लड़ने आया रीवा का युवक

Leave a Reply

Related Articles