राष्ट्रीय / अंतर्राष्ट्रीय

Video viral news:सरेआम दारू की पार्टी मे शामिल हुई महिलाएं वीडियो हुआ वायरल

Video viral news:महिलाओं की दारू पार्टी का वीडियो वायरल

 

 

 

Video viral news:सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें महिलाएं सरेआम दारू की पार्टी करती हुई नजर आ रही हैं. वैसे तो सोशल मीडिया में कई मजाकिया वीडियो वायरल होते रहते हैं. लेकिन महिलाओं के शराब पार्टी में वीडियो वायरल होते ही काफी ज्यादा शेयर किया जा रहा है.

वीडियो हुआ वायरल

 

वायरल वीडियो में कुछ महिलाएं एक साथ बैठकर पार्टी करती हुई नजर आ रही हैं. यह पार्टी नॉर्मल नहीं है बल्कि यह पार्टी दारू वाली है.वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि महिलाएं सज धज कर लाइन में बैठी हुई है. साथ ही उनके पास दारू की बोतल भी रखी गई है.इसके साथ ही उन्हें खाना परोसा जा रहा है. इस वीडियो को सोशल मीडिया में काफी ज्यादा शेयर किया जा रहा है.

 

तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो

महिलाओं द्वारा शराब पार्टी किए जाने पर एक वीडियो ने सोशल मीडिया में धूम मचा दी है. सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को काफी ज्यादा शेयर किया जा रहा है. अभी तक 4.4 मिलियन लोगों ने इस वीडियो को देखा है ऐसा अनोखा नजारा देखकर सभी लोग हैरान हैं. जिसको लेकर यूजर्स लगातार कमेंट्स कर रहे हैं. और कई यूज़र ने महिलाओं के इस पार्टी को देखकर मजाकिया लहजे में कमेंट कर रहे हैं.

 

भारी ट्रेन में खेसारी यादव के गाने में लड़की ने किया डांस वीडियो वायरल

आज के समय में ट्रेन बस या सार्वजनिक स्थानों पर डांस का चलन तेजी से बढा है. ऐसे में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें भोजपुरी एक्टर के गाने पर पश्चिम बंगाल में भीड़ भरी ट्रेन में एक लड़की भोजपुरी गाने में डांस करती हुई नजर आ रही है.जिसे लोग काफी उत्सुकता से देख रहे हैं. जबकि अन्य लोग मोबाइल पर रिकॉर्ड करते हुए नजर आ रहे हैं.

 

वीडियो को किया जा रहा है शेयर

ट्रेन में लड़की के इस डांस वीडियो को 2.5 लाख से ज्यादा लाइक्स और 11 मिलियन से ज्यादा देखा जा चुका है.सोशल मीडिया में यूजर्स ने इस वीडियो पर अपने कॉमेंट्स किए हैं जिसमें कई लोगों ने लड़की के आत्मविश्वास के प्रशंसा की है.वहीं पर कुछ लोगों ने लड़की पर सवाल भी उठाया है यहां तक की किसी ने ट्रेन में वीडियो बनाने को गलत कहा है.

Gungun gupta video viral:गुनगुन गुप्ता का प्राइवेट वीडियो हुआ वायरल TELIGRAM हो रहा है शेयर!

Leave a Reply

Related Articles