राष्ट्रीय / अंतर्राष्ट्रीय

Video viral:युवती से दोस्ती कर किया दुष्कर्म आरोपी ने वीडियो किया वायरल

Video viral news:पुलिस ने की आरोपी के खिलाफ कार्रवाई

 

 

 

 

Video viral news:पंजाब के मोहाली में स्थानी बस अड्डे से युवती को आरोपी ने जबरन उठाकर होटल मे दुष्कर्म का मामला सामने आया है. इस पूरे मामले में आरोपी ने युवती का अश्लील वीडियो भी वायरल कर दिया. इसके बाद पुलिस ने इस पूरे मामले को दर्ज करते हुए आरोपी की पहचान कर ली है.

 

क्या है पूरा मामला

इस पूरे मामले ने पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उम्र 14 वर्ष अपने दोस्त के जरिए वह आरोपी से मिली थी. तब से उसकी बातों में आकर दोस्ती स्वीकार कर ली थी. इसके बाद दोनों की बातचीत होती रही. फिर दोनों की बातचीत एक वर्ष तक बंद रही. इसके बाद नाबालिक ने जब सीयू एडमिशन लिया तो आरोपी अमनप्रीत नाबालिक को कॉल करना शुरू कर दिया. वह नाबालिक को लगातार प्रताड़ित भी करता था. इसके करीब 15 दिन बाद युवती बस स्टैंड में कॉलेज जाने के लिए बस का इंतजार कर रही थी.तभी इसी दौरान आरोपी गाड़ी में आया और युवती को जबरन गाड़ी में बैठकर एक होटल ले गया.

video viral news
video viral news

 

 

. वहां पर नशीली कोल्ड ड्रिंक युवती को देकर संबंध बना लिया.और वीडियो भी बनाया. जब युवती को होश आया तो वह घबरा गई.इसके बाद आरोपी ने कई बार युवती के साथ संबंध बनाने का प्रयास किया. वह लगातार युवती को ब्लैकमेल करता रहा.जिससे तंग आकर युवती ने आरोपी का नंबर ब्लॉक लिस्ट में डाल दिया. इसके बाद आरोपी ने पिता को कॉल किया और चाचा को भी वीडियो भेज दिया. इस पूरे मामले में पीड़िता के परिजनों ने पीड़ित को लेकर थाने में शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने इस केस को गंभीरता से नहीं लिया बल्कि समझौता करवाने की बात कही. लेकिन पीड़ित के परिवार ने एसपी ऑफिस जाकर शिकायत दर्ज करवाई. इसके बाद पुलिस ने पूरे मामले को दर्ज कर लिया.

 

 

आरोपी ने किया वीडियो वायरल

इस पूरे मामले में आरोपी अमनप्रीत ने पीड़िता का वीडियो वायरल कर दिया. बस स्टैंड में खड़ी युवती को आरोपी ने जबरन गाड़ी में बिठाया और होटल ले जाकर कोल्ड ड्रिंक के साथ नशीली पदार्थ मिलाकर युवती के साथ अवैध संबंध बनाए. इसके बाद उसने वीडियो बना लिया. युवती ने जब आरोपी से दूरी बनानी चाहिए तो उसने युवती के पिता और चाचा को फोन पर वीडियो भेज दिया. इस पूरे मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है.

Gungun gupta viral video:गुनगुन गुप्ता का प्राइवेट वीडियो लीक ,मचा बवाल

 

Rashtriya news:यूट्यूबर मनीष कश्यप को कोर्ट से बड़ी राहत मिली जमानत

Leave a Reply

Related Articles