Urfi Javed Style Nude Photo video download new photo urfi javed

Urfi javed:ऊर्फी जावेद को पुलिस ने किया गिरफ्तार वीडियो वायरल

Urfi javed Arrested :ऊर्फी जावेद का वीडियो वायरल!

 

 

 

 

Actress urfi javed Arrested :एक्ट्रेस ऊर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं. आए दिन किसी न किसी वजह से ऊर्फी जावेद चर्चा के केंद्र में रहती हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर ऊर्फी जावेद का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें दो महिला पुलिसकर्मी ऊर्फी जावेद को पुलिस स्टेशन में ले जाते नजर आई हैं.

urfi javed arrested

Urfi Javed Arrested by police (ऊर्फी जावेद को किया गया गिरफ्तार)?

ऊर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. ऊर्फी जावेद ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम में शेयर किया है. जिसमें ऊर्फी जावेद कॉफी शॉप से बाहर निकलती हुई नजर आ रही हैं.इस दौरान महिला पुलिसकर्मी ऊर्फी जावेद को कस्टडी में लेने के लिए आई थी . इसी दौरान पुलिसकर्मी ने ऊर्फी जावेद को पुलिस स्टेशन में चलने के लिए कहती हुई नजर आई.

 

उर्फी जावेद ने जब पुलिसकर्मियों से कस्टडी में ले जाने पर सवाल पूछा तो पुलिसकर्मी ने कहा कि इतने छोटे कपड़े कौन पहनकर घूमता है.

हम आपको बता दें कि ऊर्फी जावेद इससे पहले भी पुलिस स्टेशन के चक्कर काट चुकी हैं.वह लगातार अतरंगे स्टाइल की वजह से सुर्खियों का केंद्र रह चुकी हैं.

ऊर्फी जावेद की हो रही है ट्रोलिंग

ऊर्फी जावेद अपने कपड़ों की वजह से मुसीबत से घिरती हुई नजर आ रही हैं. फैशन की वजह से ऊर्फी जावेद की अक्सर ट्रोलिंग होती रही है. इस मामले में कई बार उन्हें जान से मारने की धमकी तक मिल चुकी है जिसे ऊर्फी जावेद ने सोशल मीडिया मे अपने फ्रेंड्स के साथ शेयर भी की है.

Rewa news:रीवा के लाल ने किया कमाल, बना डीएसपी

Urfi Javed Is on Relationship with this actor? photos viral !urfi new dress

Leave a Reply

Related Articles