EntertainmentLife StyleNewsShilpi Raj MMS Video DownloadWorld

Shilpi Raj News : शिल्पी राज के स्टेज कार्यक्रम में टूटा स्टेज 

 

 

 

Shilpi Raj news : deoriya में बुधवार को भोजपुरी कलाकार शिल्पी राज के स्टेज कार्यक्रम में बड़ा हादसा होते होते बचा, नगर के एक मैरिज हॉल में बुधवार की रात भोजपुरी गायिका शिल्पी राज के लाइव शो कार्यक्रम में अचानक स्टेज टूट गया। इससे मौके पर अफरा-तफरी मच गई। संयोग ठीक रहा कि सभी कलाकार बाल-बाल बच गए। हालांकि, कुछ लोगों को हल्की-फुल्की चोटें आईं। दोबारा जमीन पर ही स्टेज बनाकर कार्यक्रम शुरू हुआ।

 

 

 

Shilpi raj news

नगर के वार्ड नंबर 3 निवासी पूर्व सभासद सुनील वर्मा के पोते के मुंडन संस्कार के कार्यक्रम में भोजपुरी गायिका शिल्पी राज अपने आधा दर्जन कलाकारों के साथ प्रस्तुति देने के लिए पहुंची थीं। रात करीब 9:00 बजे स्टेज पर प्रोग्राम चालू होते ही शिल्पी राज लोगों का अभिवादन कर रही थीं।इसी बीच स्टेज पर ज्यादा लोग होने के कारण स्टेज टूट गया। स्टेज टूटने के दौरान मौके पर भगदड़ मच गई। भीड़ शोर करने लगी।

 

 

आधे घंटे बाद दोबारा शुरू हुआ कार्यक्रम

 

आपको बता दें की इसके बाद पुलिस ने भीड़ को शांत करा कर आधे घंटे बाद दोबारा कार्यक्रम को चालू करवाया, तब जाकर लोगों ने कार्यक्रम का लुफ्त उठाया। आपको बता दें की भोजपुरी कलाकार शिल्पी राज के प्रति लोगों में जबरदस्त फैन फोल्लोविंग है, और कार्यक्रम में भारी भीड़ उमड़ती है. जिसको काबू करना बड़े मुश्किल की बात होती है।

 

 

इस दौरान कलाकार विजय चौहान, नागेंद्र उजाला, सुनील यादव कॉमेडियन, आशुतोष, गजेंद्र पियक्कड़ आदि कलाकारों ने भी अपनी प्रस्तुति से लोगों को मुग्ध कर दिया।

Shilpi raj new song:शिल्पी राज का नया गाना रिलीज, ‘नथुनिया पर गोली मारे ‘इंटरनेट पर मचाया धमाल

 

Leave a Reply

Related Articles