सतना

satna news:साली और पत्नी की इस हरकत से युवक ने की आत्महत्या! वीडियो वायरल

satna news: पत्नी से तंग आकर युवक ने उठाया खौफनाक कदम

 

 

mp satna news: मध्यप्रदेश के मैहर में दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है.यह वीडियो युवक के आत्महत्या के पहले का बताया जा रहा है.इस वीडियो में युवक बोलता हुआ दिखाई दे रहा है कि उसकी पत्नी और साली ने उसे इतना परेशान किया है कि वह कभी भी घातक कदम उठा सकता है. इस वीडियो में आगे युवक ने कहा है कि बाद मे उसके माता-पिता की जान को भी खतरा हो सकता है. वीडियो वायरल होने के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया है

 

क्या है पूरा मामला

 

इस पूरे मामले में मृतक पिता कहना है कि उसके बेटे को जब उसकी पत्नी धमकियां दे रही थी तो. वह थाने गया था लेकिन पुलिस ने ठोस कार्रवाई नहीं की.जिसकी वजह से उसका बेटा परेशान होकर आत्महत्या करने का कदम उठाया.पुलिस कार्रवाई करती तो बेटा आज जिंदा होता.पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. बता दें कि मृतक का वीडियो 6 दिन पुराना है.

 

युवक ने जहरीले पदार्थ का किया सेवन!

 

बता दें कि मृतक का यह वीडियो 5 दिन पुराना है युवक ने 22 नवंबर की शाम को जहरीले पदार्थ का सेवन किया था. इसके बाद उसकी मृत्यु हो गई. मृतक आशु तिवारी ने 9 महीने पहले 8 फरवरी 2023 को बिहरा निवासी माला मिश्रा से शादी की थी. शादी के कुछ महीने बाद ही दोनों के बीच लड़ाई झगड़ा होने लगा.

 

मृतक के पिता ने लगाए आरोप

इस पूरे मामले में मृतक के पिता ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक की पत्नी अन्य युवक से बात करती थीm जब उसके बेटे आशु तिवारी ने विरोध किया तो उसे कई तरह की धमकियां मिलने लगी इधर साली कोमल मिश्रा भी बहन के साथ देने के लिए ससुराल में रहने लगी. पत्नी से प्रताड़ित होने के बाद 4 नवंबर को आशु ने अमरपाटन थाने में शिकायत दर्ज करने पहुंचा था.हालांकि पुलिस ने शिकायत पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया.इसके बाद 22 नवंबर को आशु तिवारी ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी.

rewa news:शादी से पहले भागी दुल्हन, जेवर और कपड़े लेकर फरार

Leave a Reply

Related Articles