मध्यप्रदेशरीवाविंध्य

Rewa news:बड़ी वारदात को अंजाम देने के फिराक में थे बदमाश पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

Mp rewa news:मध्यप्रदेश की रीवा पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. बड़ी वारदात के इरादे से हथियार से लैस बदमाशों को रीवा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जिनके पास से रिवाल्वर और अन्य असलहा पुलिस ने जप्त किया है.

क्या है पूरा मामला

बड़ी वारदात करने की इरादे से बदमाश रीवा शहर में छिपे हुए थे. सिटी कोतवाली थाने अंतर्गत लोही ओवर ब्रिज के नीचे बदमाश एकत्रित हुए थे.जिसकी सूचना स्थानी लोगों ने पुलिस को दिया.पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने सिटी कोतवाली थाने की पुलिस को कार्रवाई करने का निर्देश दिया.इसके बाद सिटी कोतवाली की पुलिस ने बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. जिनके पास से कानपुर की रिवाल्वर और अन्य असलहा बरामद किया है. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करके आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

आरोपियों ने लूटपाट की घटना को दिया अंजाम

सिटी कोतवाली पुलिस की पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि गुढ हाईवे में उन्होंने ट्रक चालक और अन्य लोगों से लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है. और वह देर रात का इंतजार कर रहे थे.इसके बाद बदमाश शहर के अन्य जगहों में लूटपाट की योजना बना रहे थे. पकड़े गए आरोपियों की पहचान अजीत प्रताप सिंह पिता संजय सिंह उम्र 28 वर्ष थाना चाकघाट गौरव त्रिपाठी पिता अनिल त्रिपाठी उम्र 19 वर्ष अभ्यास सिंह पिता महेंद्र सिंह उम्र 19 वर्ष के साथ अन्य आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

पुलिस कर रही है आरोपियों से पूछताछ

यह सभी आरोपी अलग-अलग शहरों के बताए जा रहे हैं. और यह रीवा के रतहरा में किराए के मकान में रहते हैं. पुलिस द्वारा आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आरोपियों ने इससे पहले रीवा शहर में कहाँ-कहाँ लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है. पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तार करके न्यायालय मे पेश करने के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया है.

 

Rewa news:क्योंटी जलप्रपात में युवक की लाश मिलने से मचा हड़कंप

Leave a Reply

Related Articles