रीवा

Rewa News MP :रीवा लोकायुक्त ने पटवारी को 5 हजार रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

Rewa News MP: Rewa Lokayukta arrested Patwari for taking 5 thousand bribe

पटवारी ने जमीन नामांतरण के बदले मांगी थी रिश्वत

Rewa News, #rewa mp, #Madhyapradesh, #vindhya, #rewa me lokayukt ki karyvahi, #rewa sidhi news, #mp rewa latest news

Rewa News MP : मध्यप्रदेश (Madhyapradesh )के रीवा (Rewa) जिले में रिश्वतखोरी का काम लगातार अधिकारी और कर्मचारियों के द्वारा किया जा रहा है. अधिकारी और कर्मचारी जिस कार्य के लिए नियुक्त हैं जनता से इसी कार्य के लिए रिश्वत के रूप में पैसे लेते हैं.
जिससे परेशान होकर लोग और लोकायुक्त के कार्यालय पहुंच रहे हैं.

ताजा मामला मध्य प्रदेश के सीधी (Sidhi ) जिले का बताया जा रहा है, पटवारी ने रिश्वत की रकम जमीन का नामांतरण कराने के एवज में फरियादी से मांगी थी। पटवारी के खिलाफ शिकायत मिलने के बाद लोकायुक्त की टीम ने सुनियोजित तरीके से आज इस पूरी कार्रवाई को अंजाम दिया है

कार्यवाही के संबंध में लोकायुक्त एसपी गोपाल सिंह धाकड़ ने जानकारी देते हुए बताया है कि फरियादी धीरेंद्र सिंह निवासी ग्राम दुअरा थाना चुरहट जिला सीधी ने रीवा लोकायुक्त कार्यालय में शिकायत दर्ज कराई थी कि चुरहट तहसील में पदस्थ पटवारी गोरखनाथ विश्वकर्मा द्वारा उसकी जमीन का नामांतरण करने के एवज में 5 हजार रुपयों की रिश्वत मांगी जा रही है।

फरियादी की उक्त शिकायत जांच के दौरान सही पाए जाने पर आज लोकायुक्त की एक टीम सीधी पहुंची और सुनियोजित तरीके से ट्रैप कार्रवाई को अंजाम देते हुए रिश्वत मांगने वाले पटवारी गोरखनाथ विश्वकर्मा को फरियादी से 5 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ लिया।

Rewa Lokayukt trap a patwari with 5 thousands rupee

फरियादी से आरोपी पटवारी नें जैसे ही रिश्वत की रकम अपने हाथों में ली तभी वहां पहले से मौजूद लोकायुक्त टीम ने पटवारी को पकड़ लिया। फिलहाल मामले में पटवारी के विरुद्ध भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है और आंगे की कार्रवाई की जा रही है।

ALSO READ THIS ARTICLES

Rewa News MP: रीवा में किशोरी का अपहरण कर दरिंदे ने किया हैवानियत, पाँस्को एक्ट में मामला दर्ज

UP News: इटावा जेल में रेप के आरोपी ने काटा अपना गुप्तांग, हालत गंभीर

Rewa News, #sidhi news, #vindhya #rewariyasat #rewatimes #rewa ki khabar

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.