रीवा

REWA News hindi samachar:हैवान पति ने चरित्र संदेह में नवविवाहित पत्नी का घोंटा गला, मौत

Rewa News (रीवा न्यूज़ ): रीवा जिले की जवा थाना क्षेत्र अंतर्गत यह कलयुगी पति ने
अपनी नवविवाहिता पत्नी का गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया, इतना ही नहीं मौत के बाद फाँसी बताकर परिजनों और पुलिस को गुमराह किया. लेकिन फिर भी बच ना सका

पति पत्नी का यह रिश्ता शादी के सिर्फ 9 महीने तक ही चला जिस बीच पति ने पत्नी को मौत की नींद सुला दिया।

एफएसएल टीम ने किया घटना स्थल का निरीक्षण

पति ने पत्नी की हत्या करने के बाद परिजनों और पुलिस को फांसी बताकर गुमराह करने का प्रयास किया, लेकिन जब एफएसएल टीम ने घटना स्थल सहित शव का बारीकी से परीक्षण किया तो गला घोंटकर हत्या करने की बात सामने आई।

पुलिस ने पति को किया गिरफ्तार

पुREWA News लिस ने संदेह के आधार पर पति को हिरासत में ले लिया और पूछताछ शुरु कर दी।

क्या है पूरा मामला

दरअसल पति द्वारा पत्नी की हत्या किये जाने का यह मामला रीवा के जवा थाना क्षेत्र ढेकहाई गांव का है जहां अनीता कोल पति रामबाबू 20 वर्ष की बुधवार रात संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पति ने रात तकरीबन 3 बजे परिजनों को फांसी लगाने की जानकारी दी और सुबह पुलिस को भी यही सूचना दी।


ऐसे सच आया सामने…


REWA News महिला की संदिग्ध मौत की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने एफएसएल टीम को मौके बुलाया जहां एफएसएल टीम के वैज्ञानिक अधिकारी डॉक्टर आरपी शुक्ला ने घटना स्थल सहित शव का बारीकी से निरीक्षण किया तो महिला के गले में फांसी की जगह फिंगर के निशान मिले।

इसके अलावा एफएसएल टीम ने जब पति से फांसी वाले स्थान की जानकारी ली तो वहां ना तो फांसी का फंदा मिला और ना ही कोई निशान वहीं महिला के शरीर पर कुछ चोट के निशान भी पाए गए। एफएसएल टीम की जांच में पूरा मामला संदिग्ध पाए जाने पर पुलिस ने पति को हिरासत में लेकर जब पूंछताछ की तो गला घोंटकर हत्या की बात सामने आ गई।

पति को था पत्नी के चरित्र पर संदेह


पत्नी के हत्या के संदेह में हिरासत में लिये गए पति ने गला घोंटकर हत्या करना बताया है। पति ने पुलिस को बताया कि उसे पत्नी के चरित्र पर संदेह था और डर था कि पत्नी उसे मरवा देंगी।

घटना दिनांक की रात पति का पत्नी से इसी बात को लेकर विवाद हुआ और उसने गला घोंटकर हत्या कर दी।

कमरे में मिला धारदार हथियार

कमरें में पड़ी मिली धारदार कटार
पुलिस को पति पत्नी के कमरे से एक धारदार कटार मिली है। बताया गया कि रात करीब 3 बजे पति पत्नी के बीच हुये विवाद के दौरान पत्नी ने पति पर कटार से हमला करने का प्रयास जिसे उसने पत्नी के हाथ से छीन लिया और उसका गला घोंटकर हत्या कर दी

इनका कहना है…

ढेकहाई गांव में महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के बाद पति ने पुलिस को आत्महत्या की सूचना दी। घटना स्थल का निरीक्षण करने के दौरान महिला के गले में फिंगर के निशान मिले है जिसमें हत्या की बात सामने आई है, फिलहाल पति को हिरासत में लेकर पूंछताछ की जा रही है।

समरजीत सिंह परिहार, एसडीओपी त्योंथर

इन्हे भी पढ़े

Rewa News :रीवा की युवती का डॉक्टर ने किया चार साल तक दुष्कर्म.. पढ़िए LOVE..सेक्स ..धोखा.. की कहानी/

सड़क पर तीन दिन से लगातार युवक कुतिया का कर रहा था बलात्कार, CCTV ने खोली पोल/

Leave a Reply

Related Articles