NewsViral video

Rewa BJP News: रीवा बीजेपी के गालीबाज नेता के ऊपर F.I. R. दर्ज कराने मैदान में उतरा ब्राह्मण समाज

Rewa News: F.I. on Rewa BJP’s abusive leader R. Brahmin society entered the field of lodging

अखिल भारतीय ब्राह्मण समाज के पदाधिकारियों ने आज रीवा सिविल लाइन थाना पहुँच करेंगे शिकायत दर्ज,

भाजपा नेता सतेंद्र सिंह गुड्डा ने तथाकथित वायरल ऑडियो में दी ब्राह्मणों -क्षत्रियों को माँ बहन की अभद्र गलियाँ

MP Rewa News :मध्यप्रदेश के रीवा (Rewa)में बीजेपी नेता का गालीगलौज भरा विवादित ऑडियो पार्टी के लिए अब मुसीबत बनता जा रहा है, एक तरफ बीजेपी नेता सतेंद्र सिंह गुड्डा(Rewa BJP leader Satendra Singh Gudda) विरोधियों की साजिश बता ऑडियो को फर्जी बता चुके है वही वीडियो जारी कर ऑडियो के लिए माफी भी माँग रहे है.
लेकिन अब मामला तूल पकड़ता हुआ दिखाई दे रहा है.

अखिल भारतीय ब्राह्मण समाज उतरा मैदान में

सोशल मीडिया में ऑडियो वायरल होने के बाद भाजपा नेता सतेंद्र सिंह गुड्डा के ऊपर एफआईआर दर्ज करने की माँग की जा रहीं है. तो वही ब्राह्मण संगठनों ने आज रीवा सिविल लाइन थाना पहूँच कर F.I.R. दर्ज कराने का ऐलान कर चुका है.

बीजेपी नेताओं ने साधी चुप्पी

गालीगलौज भरा ऑडियो सामने आने के बाद रीवा के बीजेपी नेताओं ने चुप्पी साध रखी है, जो की सवालिया निशान खड़ा करती है,

मामले को लेकर पुलिस को निष्पक्षता से वायरल ऑडियो की जाँच करना चाहिए, ऑडियो सही पाए जाने पर बीजेपी नेता सतेंद्र सिंह गुड्डा पर कड़ी कार्यवाही करनी चाहिए.

ये है पूरा मामला

MP Rewa News: रीवा भाजपा नेता ने ब्राह्मणों-क्षत्रियों को दी माँ-बहन की भद्दी गालियाँ, कहे अपशब्द

Rewa MP:ब्राह्मण संगठनों ने जताया घोर विरोध, रीवा की राजनीति में मच सकता है संग्राम

भाजपा नेता सतेन्द्र सिंह गुड्डा (Satendra Singh Gudda) का विवादित गालीगलौज भरा ऑडियो वायरल

MP Rewa News: भाजपा के नेता सतेंद्र सिंह गुड्डा के इस तथाकथित विवादित ऑडियो को महापौर चुनाव परिणाम से जोड़ कर देखा जा रहा है।

MP Rewa News: मध्य प्रदेश के रीवा में जहां भाजपा की महापौर पद में करारी हार के बाद प्रदेश भर में किरकिरी हुई थी, वहीं अब इसके छुटभैया नेता कहीं मारपीट कर तो कहीं गाली गलौज कर पार्टी की फजीहत करा रहे हैं.

मध्यप्रदेश के रीवा जिले में एक भाजपा नेता (BJP Leader) सतेन्द्र सिंह गुड्डा (Satendra Singh Gudda) द्वारा ब्राम्हणों और क्षत्रियों को अपशब्द (Abusing Audio) कहे जाने वाला ऑडियो सोशल मीडिया में वायरल (Social Media Viral Audio) हो रहा है। ऑडियों में संबंधित भाजपा नेता द्वारा ब्राम्हणों और क्षत्रियों को गाली दी जा रही है।

सोशल मीडिया मीडिया में भाजपा नेता सत्येंद्र सिंह गुड्डा (Satendra Singh Gudda) का यह वीडियो वायरल होने के बाद आम जन मानस में काफी आक्रोश है।

रीवा में महापौर की कुर्सी कांग्रेस के खेमे जाने के साथ ही इस बार बीजेपी को अपनी साख बचाने के लिए भी काफी संघर्ष करना पड़ा। आए दिन बीजेपी के कार्यकर्ता किसी न किसी रूप में अपनी निराशा को गुस्से या अपशब्दों के रूप में निकालते रहते हैं।

इस ऑडियो को लेकर सोशल मीडिया में यह दावा किया जा रहा है की ब्राम्हणो और क्षत्रियों के लिए जातिसूचक अपशब्द कहने वाले बीजेपी के सतेंद्र सिंह पटेल ही हैं. सोशल मीडिया पर आम लोगों सहित कांग्रेस पार्टी से जुड़े कई कार्यकर्ता और नेताओं ने अपने फेसबुक में इस ऑडियो को पोस्ट किया है.
हालांकि Vindhya24news.com इस ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है।

कांग्रेस के प्रवक्ता पियूष पांडेय ने फेसबुक में यह दावा किया है की सतेंद्र सिंह पटेल ने अपने पार्टी के ब्राम्हण और ठाकुर नेताओं के लिए जातिगत अपशब्दों के प्रयोग किया है।

सैलून की दुकान में हुई थी मारपीट

गौरतलब है कि इस समय भाजपा नेताओं के कार्य पार्टी को भी पसंद नहीं आ रहे हैं। इसी कड़ी में गत दिवस भाजयुमो के दीनदयाल मंडल अध्यक्ष रितुराज चतुर्वेदी द्वारा एक सैलून की दुकान में घुस कर तोड़फोड़ किए जाने का वीडियो भी वायरल हुआ था। भाजयुमां मंडल अध्यक्ष के इस कार्यप्रणाली को गलत मानते हुए पार्टी ने उसे निष्कासित कर दिया। अब ब्राम्हणों-क्षत्रियों को अपशब्द कहने वाले भाजपा नेता सतेन्द्र सिंह पर पार्टी क्या कार्रवाई करती है यह देखने वाली बात होगी।

ALSO READ THIS ARTICLES

Urfi Javed Unique Style :उर्फी जावेद ने येलो ड्रेस में ढहाया कहर,देखकर फैंस हुए बेकाबू/

Leave a Reply

Related Articles