मध्यप्रदेशरीवा

Rewa news : रीवा गोलीकांड में बड़ा खुलासा

Rewa news today : गोलीकांड के बाद अन्य युवती घटनास्थल पर आकर स्कूटी लेकर हुई फरार

 

 

Rewa news : मध्यप्रदेश के रीवा जिले में प्यार में आशिक ने अपनी कथित प्रेमिका को गोली मारने की घटना से हड़कंप मच गया है। गोली दिनदहाड़े युवती के घर में घुसकर मारी गई है। घटना के बाद युवती को हॉस्पिटल ले जाया गया, बताया गया की उसके कंधे में गोली फँसी हुई है, जिसकी वजह से उसकी हालात गंभीर बनी हुई है।

पुलिस के मुताबिक, सोमवार शाम करीब 5 बजे दुआरी निवासी आरोपी युवक आदर्श पांडेय युवती के घर में घुस गया और उसने युवती को गोली मार दी। गोली युवती के कंधे में लगी। गोली लगने के बाद युवती घायल होकर जमीन पर गिर पड़ी। इसके बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि यह पूरी घटना सोमवार की शाम तकरीबन 5 की है। जब एक युवक स्कूटी से चाणक्यपुरी पहुंच कर एक घर में जाकर घुसा। और घर के अंदर मौजूद नाबालिग किशोरी को उसने गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल की ओर दौड़े लेकिन उससे पहले हीआरोपी मौके से भाग गया। यह भी बताया गया है कि भागते वक्त युवक ने अपनी स्कूटी वहीं छोड़ दी थी। मगर घटना के तुरंत बाद एक अन्य किशोरी मौके पर पहुंचते हुए स्कूटी लेकर फरार हो गई है।

पूरे गोलीकांड में स्कूटी लेकर फरार होने वाली युवती की भी भूमिका संदिग्ध है, कही युवती भी तो पूरे साजिश में शामिल नहीं है, पुलिस इस बात का पता लगाने में जुटी हुई है।

थाना प्रभारी ने आरोपी युवक के खिलाफ 307 का मामला दर्ज कर उसकी तलाश कर रही है। सूत्रों से पता चला है की युवक के ऊपर पहले से भी कई मामले दर्ज है।

Rewa news: उपमुख्यमंत्री राजेन्द्र शुक्ला ने मोदी सरकार के तीसरे कार्यकाल के लिए कही बड़ी बात

Haldwani Violance live update in hindi, CM Pushkar singh dhami

Leave a Reply

Related Articles