रीवा

Rewa news : समाधान एक दिन योजना के लिए 3 विकासखण्डों में प्राधिकृत अधिकारी तैनात

 

 

Rewa news : रीवा 28 जून 2024. आमजनता के आवेदन पत्रों का तत्काल निराकरण करने तथा वांछित सेवाएं तत्काल उपलब्ध कराने के लिए समाधान एक दिन योजना लागू है। इस योजना में आवेदन पत्रों के निराकरण के लिए रोस्टर के अनुसार प्राधिकृत अधिकारी लोक सेवा केन्द्रों में तैनात किए गए हैं। इनके साथ-साथ लिंक अधिकारियों की भी नियुक्ति की गई है। इस संबंध में कलेक्टर श्रीमती प्रतिभा पाल ने बताया कि गंगेव विकासखण्ड के लोक सेवा केन्द्र में सोमवार को नायब तहसीलदार गढ़, मंगलवार को मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत गंगेव, बुधवार को परियोजना अधिकारी महिला एवं बाल विकास गंगेव, गुरूवार को बीआरसी गंगेव, शुक्रवार को सीएमओ, मनगवां शनिवार को बीईओ गंगेव को प्राधिकृत अधिकारी नियुक्त किया गया है।

 

 

rewa collector pratibha pal news
कलेक्टर ने बताया कि नईगढ़ी लोक सेवा केन्द्र में सोमवार को नायब तहसीलदार नईगढ़ी, मंगलवार को मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत नईगढ़ी, बुधवार को परियोजना अधिकारी महिला एवं बाल विकास नईगढ़ी, गुरूवार को बीआरसी नईगढ़ी, शुक्रवार को सीएमओ नईगढ़ी, शनिवार को बीईओ नईगढ़ी को प्राधिकृत अधिकारी नियुक्त किया गया है। मऊगंज लोक सेवा केन्द्र के लिए सोमवार को नायब तहसीलदार सीतापुर, मंगलवार को सीईओ मऊगंज, बुधवार को परियोजना अधिकारी महिला एवं बाल विकास मऊगंज, गुरूवार को बीआरसी मऊगंज, शुक्रवार को सीएमओ मऊगंज तथा शनिवार को बीईओ मऊगंज को प्राधिकृत अधिकारी बनाया गया है।

REWA NEWS : सीमांकन न किये जाने पर मुख्यमंत्री को सम्बोधित ज्ञापन कलेक्टर महोदय को सौप कर पीड़ित व्यक्ति ने कार्यवाही की मांग

Leave a Reply

Related Articles