मध्यप्रदेशरीवाविंध्य

Rewa News: 24 घंटे पहले दूल्हे राजा की दुल्हनिया के साथ हो गया लव कांड! नहीं आयी बारात

Rewa News Today : बारात नहीं आने पर पूरे मामले का हुआ खुलासा, पुलिस ने दर्ज किया मामला

 

 

 

Rewa rape case: मध्य प्रदेश के रीवा जिले में दो परिवारों के बीच रिश्ता जोड़ने वाला था , बैंड बाजा बारात तैयार थी, लेकिन दरिंदगी की वजह से रिश्ता कैंसिल हो गया, बताया गया की शादी के 1 दिन पहले हुई इस घटना की वजह से लाखों का नुकसान हुआ, दोनों पक्षों ने शादी की तैयारी कर ली थी,

बताया गया की लड़की ने घर वालों को बताया कि उसके साथ एक दिन पहले दुष्कर्म हो गया है, और दुष्कर्म उसके जान पहचान के ही मित्र ने किया है, जो युवती पर शादी का दबाव बना रहा था । और जिसके वजह से शादी कैंसिल हो गई ।

 

 पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

 

युवती ने बताया कि घर आते समय रास्ते में उसके साथ अभिषेक त्रिपाठी नाम के लड़के ने दुष्कर्म किया है, इसके बाद परिजन नात रिश्तेदारों के कहने पर

पुलिस में मामला दर्ज करवाया, इसके बाद पुलिस ने युवती का मेडिकल चेकअप करा कर मारुति युवा को गिरफ्तार किया, पीड़िता की शादी 3 दिसंबर को होने वाली थी, लेकिन एक दिन पहले 2 दिसंबर को उसके साथ दुष्कर्म की घटना हुई ।

 

 

 प्रेम मामला सामने आया

 

सूत्रों के मुताबिक पता चला है की लड़की आरोपी लड़के से शादी करना चाहती थी, और आरोपी युवक भी शादी का दबाव बना रहा था, इसके बाद यह दुष्कर्म का नाटक रचा गया, लड़की ने ही शादी तोड़ने का फैसला किया, हालांकि इस बात से परिजन इनकार कर रहे हैं ।

फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है, आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

 

लेकिन शादी एक दिन पहले टूटने से लड़का पक्ष के लोग नाराज हैं, लड़का पक्ष के लोगों का कहना है कि अगर लड़की पहले ही किसी लड़के से प्यार करती थी तो परिजनों को पहले ही निर्णय ले लेना चाहिए था, शादी के 1 दिन पहले रिश्ता तोड़कर बहुत नुकसान हुआ है ।

Rewa news: रीवा कलेक्टर को कोर्ट ने जारी किया वारंट, पेश होने का निर्देश

Leave a Reply

Related Articles