रीवा

Rewa crime news : युवक का अपहरण कर पीटा, पेट्रोल डालकर जलाया, अब सामने आयी दर्दनाक कहानी

MP REWA CRIME NEWS : युवक को मरते दम तक पीटा, पेट्रोल से जलाकर 7 दिन तक घर में रखा,

 

 

Mp rewa crime news : मध्य प्रदेश के रीवा जिले में रीवा पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है, आपको बता दें कि रीवा जिले मे चोरी के शक में कुछ युवकों ने अपहरण किया , और उससे पूछताछ करके मारना शुरू किया. और युवक को तब तक पीटते रहे जब तक वह मर नहीं गया, इसके बाद भी युवकों का दिल नहीं पसीजा तो उन्होंने पेट्रोल से उसके शरीर को जलाकर सात दिनों तक घर के अंदर रखा, लेकिन जब काफी बदबू आने लगी है तब आरोपियों ने कंबल में लपेटकर युवक को बाहर फेंक आए . पुलिस ने पूरे मामले का पर्दाफाश कर दिया है।

 

7 दिन बाद मिला था शव

 

दर्दनाक हत्याकांड का यह मामला रीवा जिले के मऊगंज के शाहपुर थाना इलाके के खोड़वानी गांव का है। यहां पर रहने वाला संतोष कोल 2 फरवरी की शाम को अचानक लापता हो गया। इसके बाद परिजनों ने पुलिस में पूरा मामला दर्ज करवाया, और युवक की तलाश के लिए पुलिस पर दबाव बनाना शुरू किया , लेकिन 7 दिनों तक पुलिस को सफलता हाथ नहीं लगी, इसके बाद पता चला की पड़ोस के ब्राम्हणगढ़ गांव में लगे एक ट्रांसफॉर्मर के नीचे एक अधजला शव मिला है, उसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचित किया, मौके में पहुंचे पुलिस ने जब शव की शिनाख्त की तो 7 दिन लापता हुए संतोष कोल के रूप में पहचान हुई । लेकिन आरोपी अभी भी पकड़ से दूर थे।

 

चोरी के शक मे हुई पिटाई

 

घटना के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपियों पर ₹10000 का इनाम घोषित किया था. पुलिस की जांच में सामने आया है 2 फरवरी की रात ब्राम्हणगढ़ गांव में रहने वाले मुकेश साकेत के घर पर चार लोग तास खेल रहे थे। इस दौरान कुछ आहट होने पर किसी ने चोर-चोर कहकर शोर मचाना शुरू कर दिया। इस दौरान मुकेश साकेत के साथ घर से बाहर निकले उसके परिवार के लोगों मोहित साकेत उर्फ मुन्नू साकेत, धर्मेन्द्र साकेत और रंजीत साकेत ने पड़ोस में रहने वाली भाभी उर्मिला साकेत के घर के बाहर मौजूद संतोष कोल को पड़क लिया और चोरी के शक में लाठी डंडे से बेहरमी से पिटाई कर दी।

 

 

आरोपियों ने पुलिस से बचने के लिए करने के बाद पेट्रोल डालकर आग लगा दिया था, और उसके मृत शरीर को घर में ही रखा था, 7 दिन बाद जब बदबू आने लगी तब कंबल लपेटकर उन्होंने ट्रांसफार्मर के नीचे फेंक आये।

पुलिस ने जांच में उनके घर से खून के धब्बे और मृतक युवक की टॉर्च को बरामद किया।

जिसके बाद मोहित साकेत उर्फ मुन्नू साकेत, मुकेश साकेत, धर्मेन्द्र साकेत और रंजीत साकेत समेत चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए सभी आरोपी ब्रम्हागढ थाना शाहपुर जिला मऊगंज के रहने वाले हैं।

 

Rewa news : रीवा मे बिक रही कैंसर वाली मछली, प्रशासन ने की बड़ी कार्यवाही

 

 

Leave a Reply

Related Articles