रीवा

Rewa Breaking : फेसबुक से प्यार, वीडियो कॉल और ब्लैकमेलिंग का शिकार हुई लड़की,सोहेल खान गिरफ्तार 

युवक ने बना लिया था वीडियो, वायरल करने की दे रहा था धमकी 

 

 

 

Rewa crime news : रीवा की रहने वाली 14 वर्षीय नाबालिक लड़की हैदराबाद के सोहेल खान से फेसबुक के माध्यम से मिली, पहले नार्मल चैटिंग हुई, उसके बाद सोहेल ने बहला फुसला कर अपने प्यार में फ़सा लिया और वीडियो कॉल के लिए तैयार किया। और लड़की कुछ दिन बाद ही लड़के से वीडियो कॉल के माध्यम से बात करने लगी और इसी दौरान दोनों रात को गंदे तरीके से कपड़े उतार कर वीडियो कॉल कर रहे थे की सोहेल ने उसका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। और उसी वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसने लड़की को हैदराबाद बुला लिया।

 

परिजनों ने दर्ज कराई शिकायत 

 

लड़की के गायब होने के बाद परिजनों ने धारा 163 के तहत मामला 29 अप्रैल को समान थाने में दर्ज करवाया था। जिसके बाद पुलिस ने युवती को हैदराबाद में लोकेशन के आधार पर ढूढ़ लिया और लड़की सहित आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

 

 

 

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करता था

 

 

नाबालिक ने बयान में बताया कि इंटरनेट मीडिया से सोहेल खान से उसका संपर्क हुआ था। जहां से वह उसे वीडियो चैट भी किया करता था। उसने वीडियो रिकॉर्ड कर लिया था, जिसे वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल किया करता था। आरोपित ने किशोरी को हैदराबाद बुला लिया और हैदराबाद में उसे अपने साथ रख लिया था। जहां परिजनों की शिकायत पर लगातार लड़की की तलाश की जा रही थी। पुलिस ने आरोपी सोहेल खान को हैदराबाद से गिरफ्तार कर सामान थाने में लाकर पेश किया है। जिसे न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।

Rewa में 40 करोड़ की लागत से बनेगा IT पार्क, सामने आयी तस्वीर

Leave a Reply

Related Articles