रीवाविंध्य

Rewa Accident : भीषण एक्सीडेंट में दो की मौत, मौके से कार चालक फरार

Rewa accident news today: बाइक सवार युवकों को कार ने रौंदा, दो की मौके पर ही मौत

 

Rewa Accident news : मध्यप्रदेश के रीवा (REWA)  जिले में बीते दिन बाइक सवार युवकों को कार चालक ने टक्कर मारकर मौत के घाट उतार दिया है। पूरा मामला सगरा थाना के मझबोगा के पास की बताई जा रही है, टक्कर मारने के बाद कार चालक कार लेकर मौके से फरार हो गया है। जिसके बाद सड़क पर ही घायल युवक इलाज के लिए तड़फते रहें। जिनकी बाद में मौत हो गई।

REWA ACCIDENT NEWS TODAY

पूरी घटना शाम 4 बजे की बताई जा रही है। पुलिस ने बताया है की रीवा के मुराई गाँव से युवक बाइक पर सवार होकर बैकुंठपुर की तरफ जा रहे थे, तभी स्टेट हाईवे रीवा सिरमौर रोड में बैकुंठपुर की तरफ से आ रही कार ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी, जिसके बाद दोनों युवक रोड पर ही
गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने बताया की युवक कई मीटर तक कार में फसकर चले गए।

राहगीरों ने युवकों कों तड़फता देख 108 एम्बुलेंस को सुचना देकर संजय गाँधी अस्पताल भिजवाया, जहाँ गंभीर चोट होने की वजह से युवकों ने अस्पताल पहुँचने के पहले ही दम तोड़ दिया।बताया गया की युवकों के हाँथ, पैर के अलावा सिर में गंभीर चोट आ गई थी।

मृतकों की नहीं हुई शिनाख्त

मृत युवकों के शव कों संजय गाँधी के मरचूरी में रखवा दिया गया है। और बाइक नंबर के आधार पर उनकी पहचान की जा रही है। बाइक मालिक की पहचान रामपुर बाघेलान के बांधा गाँव निवासी के रूप में हो गई है, बाइक मालिक कों घटना की सुचना दे दी गई है। और परिजनों का इंतजार किया जा रहा है। इसके अलावा पुलिस सीसीटीवी की मदद से अज्ञात कार की तलाश शुरु कर दिया है।

Rewa News: कांग्रेस से कमजोर प्रत्याशी देख गिरीश गौतम ने ली राहत की सांस, मुश्किल में जयवीर सिंह सेंगर

Mauganj Election Report : सुखेन्द्र सिंह बन्ना इतिहास रचने को तैयार, क्या प्रदीप पटेल बचा पाएंगे अपना किला..

Sidhi news:सीधी से केदारनाथ शुक्ला लड़ेंगे चुनाव, सांसद रीति पाठक की बढी मुश्किले!

Leave a Reply

Related Articles