Viral videoरीवाविंध्य

MP Rewa News: पति गाँव की लड़की से करता था इश्क, पत्नी ने मना किया तो मिली लाश

MP Rewa News: Husband used to fall in love with village girl, wife found dead body after refusing

मामला रीवा जिले के रायपुर कर्चुलियान अंतर्गत का, छुट्टी पर गाँव आया था पति

MP NEWS, #REWA NEWS, #REWA LOCAL NEWS, #MP REWA NEWS

MP REWA NEWS : मध्यप्रदेश के रीवा (Rewa) के रायपुर कर्चुलियान में एक दिन पूर्व हुई नवब्याहता की मौत मामले में पुलिस (Rewa Police ) ने पति सहित ससुर को गिरफ्तार किया है।

महिला की मौत हत्या(Murder ) करना पाए जाने के बाद पुलिस ने नवब्याहता के पति सहित ससुर के विरुद्ध धारा 302 का अपराध दर्ज कर लिया है।

पुलिस द्वारा गिरफ्तार पत्नी की हत्या का आरोपी पति भारतीय सेना का जवान बताया जा रहा है जो कुछ दिन पूर्व ही छुट्टियों में घर आया था। हत्या की इस वारदात में पति के साथ साथ ससुर की भी संलिप्तता पाई गई जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

हांलाकि पति और ससुर द्वारा की गई महिला की हत्या की सही वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। पुलिस की शुरुआती जांच में पति के अवैध संबंधो के चलते हत्या करना प्रतीत हो रहा है, फिलहाल पुलिस पिता पुत्र दोनों से पूंछताछ कर हत्या की सही वजह जानने का प्रयास किया जा रहा है।

कमरे में मिली थी नवब्याहता की लाश, शरीर पर थे चोंट के निशान

रायपुर कर्चुलियान थाना प्रभारी पुष्पेन्द्र यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि 2 सितम्बर को ग्राम परसा निवासी पूजा पटेल पति अरविंद पटेल 27 वर्ष की घर में ही संदिग्ध परिस्थितियों में मौत की सूचना प्राप्त हुई थी।

मौके पर पहुंचकर एफएसएल टीम व कार्यपालिक मजिस्ट्रेट को बुलाया गया जिनकी उपस्थिति में घटना स्थल का निरीक्षण करने सहित परिजनों से घटना की जानकारी जुटाई गई। मामले में मायके पक्ष की ओर से जानकारी दी गई कि 1 अक्टूबर की रात मृतक पूजा के ससुर ने फोन पर उसके मौत की सूचना मायके पक्ष को दी थी।

खबर मिलते ही जब मायके पक्ष के लोग पूजा के घर पहुंचे तो उसके कमरे में लाश पड़ी थी जिसके शरीर पर चोंट के निशान व सिर से खून बह रहा था

पति के अवैध संबंधो के चलते पत्नी की हत्या की आशंका
नवब्याहता की मौत पर मायके पक्ष ने मृतका के पति अरविंद पटेल और ससुर मोतीलाल पटेल पर हत्या की आशंका जाहिर की थी।

प्रथम द्रष्टया मामला हत्या का प्रतीत होने पर पुलिस ने हत्या के अपराध की धारा 302 का प्रकरण दर्ज कर पति सहित ससुर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की मांने तो आरोपी पति सहित ससुर ने हत्या का जुर्म स्वीकार किया है.

लेकिन हत्या की सही वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि मृतका का पति सेना का जवान है जिसके गांव में ही अवैध संबंध थे और पूजा इसका विरोध करती थी। पुलिस ने आशंका व्यक्त की है कि पति के अवैध संबंधो के चलते ही पत्नी का पति से विवाद हुआ और पति ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया जिसमें पति के पिता की भी मिलीभगत शामिल है। फिलहाल गिरफ्तार पिता पुत्र से पुलिस पूंछताछ कर हत्या की सही वजह को जानने का प्रयास कर रही है।

MP NEWS, #REWA NEWS TODAY, #VINDHYA, #MP REWA NEWS

ALSO READ THIS ARTICLES

Rewa News: भरोसे का क़त्ल :नाबालिग से दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बनाया, विरोध करने पर परिजनों को भेजा

UP News :पत्नी का नहाते हुए का गंदा वीडियो फॉलोवर्स बढ़ाने के लिए FB पर कर दिया अपलोड

Anjali Arora Viral MMS video : एक रात का 25 हजार लेती है अंजलि अरोड़ा

Urfi Javed Unique Dress:एयरपोर्ट पर बिना अंडरवियर नजर आयी उर्फी जावेद, बेकाबू हुई भीड़

Leave a Reply

Related Articles