रीवाविंध्य

MP NEWS : हनी ट्रेप मे फँसाकर दुष्कर्म का मुकदमा और फिर लाखों की कमाई

Mp news : प्रेम जाल में फंसा कर अमीर युवकों को लूटने का मामला आया सामने, पुलिस ने आरोपी लड़की को किया गिरफ्तार

 

Mp news : प्रेम जाल में फंसा कर अमीर युवकों को लूटने का मामला आया सामने, पुलिस ने आरोपी लड़की को किया गिरफ्तार

MP NEWS: मध्य प्रदेश के जबलपुर पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है जहां पर एक युवती के द्वारा लंबे समय से बड़े घराने के लोगों को फंसा कर पैसा लूटने का मामला प्रकाश में आया है, पहले आरोपी युवती अपने प्रेम जाल में लोगो को फ़साती थी, फिर बात करके ऑडियो वीडियो बना लेती थी , और अमीर लड़कों के संग होटल में गुल छर्रे उड़ाती थी, और फिर धीरे-धीरे पैसे की डिमांड करती थी, पैसा नहीं देने पर थाने में दुष्कर्म की शिकायत दर्ज करवा देती थी , और उसके बाद सेटलमेंट के नाम पर पैसा लेती थी, पुलिस ने युवती के खिलाफ इनाम घोषित कर रखा था.
जहां पर सूचना के आधार पर पुलिस ने द्वारका नगर इलाके से युवती को गिरफ्तार का न्यायालय में पेश किया.

 

 

पुलिस ने बताया है कि हाई प्रोफाइल परिवार से जुड़े लोगों को फँसा कर पैसा लूटने का काम करती थी
हाल ही में युवती ने हरियाणा के एक युवक से दोस्ती करके प्रेम जाल में फंसा लिया था, उसके बाद पैसे की डिमांड करने लगी , और जरूरत के मुताबिक पैसे ना मिलने पर उसने दुष्कर्म का केस दर्ज करवा दिया था।

 

 

पति से हो चुका है झगड़ा

सोनिया ने नरेश डुडेजा के पुत्र मोहित डुडेजा 30 साल को दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी दी और इस मामले से बचने की एवज में 15 लाख रुपये की मांग की। पुलिस ने बताया कि इसके पहले आरोपित सोनिया विकास रामरख्यानी के साथ संबंध बनाकर रही तथा इससे पहले घमापुर थाने में इसी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया था। बाद में उसने विकास रामरख्यानी के साथ दबाव में विवाह कर लिया।

 

 

 

पुलिस ने बताया कि सोनिया ने विकास से विवाह के बाद उसकी सारी संपत्ति हड़प ली और डिंडौरी में दोबारा दुष्कर्म का मामला दर्ज करवा दिया। इसी तरह अर्जित सलूजा नाम के युवक के खिलाफ भी महिला थाने में मामला दर्ज करवाया। अर्जित सलूजा ने कानपुर में सोनिया केसवानी और मनीष मेघवानी के खिलाफ 40 लाख रुपये की मांग करने और पैसा नहीं देने पर दुष्कर्म के झूठे मामले में फंसाने की शिकायत दर्ज करवाई। सोनिया ने विकास समतानी के खिलाफ भी दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया था।

वकीलों से लेती थी परामर्श

पुलिस में बताया है कि महिला अकेले ही षड्यंत्र का शिकार नहीं बनाती थी, बल्कि उसके साथ वकीलों की एक पूरी टीम हुआ करती थी , पहले युवती लोगों को अपना टारगेट बनाती थी, और लोगों से पैसे वसूलती थी , पैसे नहीं मिलने पर उनके ऊपर दुष्कर्म का मामला दर्ज करवा देती थी , फिर वकीलों से सलाह लेकर आगे कार्य करती थी, और पूरे षडयंत्र में वकील उसका साथ देते थे।

Rewa news: माँ समान चाची से भतीजे ने किया दुष्कर्म की घटना को अंजाम

Leave a Reply

Related Articles