Entertainment

Bollywood news:मामा सलमान को लगा झटका ,भांजी की फिल्म फर्रे का बुरा हाल!

farre movie: 2 दिन में अलीजे की फर्रे फिल्म की इतनी हुई कमाई

 

 

Bollywood news farre movie:इस साल बॉलीवुड के चर्चित नामों ने फिल्म की बढ़िया कमाई की जबकि नए सितारों ने अपना प्रभाव नहीं जमा पाए.इसी सप्ताह फर्रे फिल्म बॉक्स ऑफिस में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर सलमान खान की भांजी अलीजे अग्निहोत्री ने हिंदी सिनेमा में कदम बढ़ाया. इस फिल्म को हिट कराने के लिए सलमान खान ने बहुत मेहनत की. लेकिन फिल्म उम्मीद के मुताबिक बॉक्स ऑफिस में धमाल नहीं मचा पाई है.

 

फर्रे फिल्म को लगा झटका

 

सलमान खान की भांजी को फिल्म फर्रे को बड़ा झटका लगा है. इस फिल्म को हिट कराने के लिए सलमान खान ने मेहनत की थी.इस फिल्म में अपने प्रोडक्शन हाउस में सलमान खान फिल्म का नाम जोड़ा.इसके अलावा फिल्म के प्रमोशन के लिए सलमान खान व्यक्तिगत तौर पर कई जगह शामिल भी हुए.मामा सलमान की इतनी कोशिश के बाद भी इस फिल्म ने लोगों तक अपनी छाप नहीं छोड़ पाई है.

फर्रे फिल्म की कमाई

 

इस फिल्म की कमाई की बात करें तो फिल्मओपनिंग के दिन शुक्रवार को महज 50 लाख रुपए कमाए.जबकि शनिवार को फिल्म ने थोड़ा सा अच्छा प्रदर्शन करते हुए 60 लाख रुपए का कलेक्शन किया.

bollywood news
bollywood news

पहले दो तीनों में फिल्म की कमाई 1.1 करोड़ रही वहीं पर भूषण कुमार की बहन तथा अभिनेत्री खुशाली कुमार की फिल्म स्टार फिश को शुक्रवार के दिन 18 लाख रुपए की ओपनिंग कमाई हुई.इस फिल्म को देशभर में 1000 स्क्रीन पर उतारा गया.

 

आने वाली फिल्मों पर सबकी नजर

 

बता दें कि दिवाली के मौके पर सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 को रिलीज किया गया था.इस फिल्म की कमाई शुक्रवार और शनिवार के दिन 3.55 करोड़ तथा शनिवार के दिन 5.30 करोड रुपए तक आकी गई.टाइगर फिल्म की कमाई की बात करें तो यह फिल्म का कलेक्शन 265 करोड़ तक पहुंच गया है. अभी इस साल आने वाली फिल्म अगले हफ्ते में एनिमल फिल्म पर नज़रें टिकी हुई है.अब देखने वाली बात होगी कि यह फिल्में बॉक्स ऑफिस में कितना धमाल मचाती है.

Bollywood news:एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने ऊर्फी जावेद के जैसा पहना ड्रेस फैन्स ने लगाई क्लास

 

उर्फी ने खुलेआम बनाया Relation, Urfi Javed Arrested In Dubai, Why Was Urfi Detained?

Leave a Reply

Related Articles