सतना

Satna News : कार्यकाल में कुशल प्रशासनिक क्षमता और दक्षता का परिचय दिया-कलेक्टर

सिटी एसडीएम नीरज खरे को दी गई भावभीनी विदाई

 

 

Satna News : सतना जिले से ठीक 3 वर्ष बाद इंदौर के लिए स्थानांतरित सिटी एसडीएम और संयुक्त कलेक्टर नीरज खरे को उनके कार्यकाल में व्यवहार, कुशलता और प्रशासनिक दक्षता का स्मरण करते हुए राजस्व एवं पुलिस तथा संबंधित अधिकारियों-कर्मचारियों ने भावभीनी विदाई दी। इस अवसर पर कलेक्टर अनुराग वर्मा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ. शिवेश सिंह बघेल, सीएसपी महेन्द्र सिंह, एसडीएम राहुल सिलाडिया, एलआर जांगड़े, सेवा निवृत्त एसडीएम एसके गुप्ता, जिला कार्यक्रम अधिकारी सौरभ सिंह, जिला संयोजक आदिम जाति कमलेश्वर सिंह, जनसंपर्क अधिकारी राजेश सिंह, तहसीलदार सौरभ मिश्रा सहित नायब तहसीलदार, राजस्व निरीक्षक, पटवारी एवं राजस्व विभाग के कर्मचारी उपस्थित थे।

कलेक्टर श्री अनुराग वर्मा ने कहा कि एसडीएम सिटी नीरज खरे ने सतना जिले के 3 वर्षीय कार्यकाल में कुशल, प्रशासनिक क्षमता और दक्षता का परिचय दिया। निर्वाचन के दौरान रिटर्निग आफीसर की पंचायत, नगरीय निकाय विधानसभा और लोकसभा चुनाव में एआरओ की भूमिका का कुशलतापूर्वक दायित्व निर्वहन किया। उन्होंने कहा कि सिटी एसडीएम के पास अपने विभागीय कार्यों के साथ कानून और व्यवस्था, प्रोटोकॉल एवं अन्य व्यवस्थाओं के भी बहुत सारे कार्य दायित्व होते हैं।

 

 

 

पुलिस और विभागीय समन्वय से हर सौंपे गये कार्य का कुशलता से निष्पादन संयुक्त कलेक्टर श्री खरे ने किया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवेश सिंह ने कहा कि सिटी एसडीएम के रूप में कानून एवं व्यवस्था तथा रिटर्निंग आफीसर की भूमिका में श्री खरे का पुलिस के साथ समन्वय बेमिसाल रहा है। विपरीत परिस्थितियों में भी एसडीएम श्री खरे को कभी तनाव में नहीं देखा गया। एसडीएम राहुल सिलाडिया ने कहा कि संयुक्त कलेक्टर श्री नीरज खरे के कार्यकाल में नवागत कार्यपालिक मजिस्ट्रेट और राजस्व विभाग के हर कर्मचारी को सीखने का अवसर मिला।

 

 

स्थानांतरित एसडीएम श्री नीरज खरे ने कहा कि अपने तीन वर्षीय कार्यकाल में सतना में अपनी दायित्वों के कुशलतापूर्वक निर्वहन में कलेक्टर महोदय का निर्देशन और विश्वास का महत्वपूर्ण योगदान रहा है। सतना टीम के सहयोग से निर्वाचन के दायित्वों को भलीभांति निर्वहन में सहायता मिली। इस मौके पर सीएसपी महेंद्र सिंह, सेवा निवृत्त एसके गुप्ता, जिला कार्यक्रम अधिकारी सौरभ सिंह, जिला नाजिर रामलखन वर्मा, लिपिक वर्गीय कर्मचारी संघ और पटवारी संघ की ओर से बृजेश निगम ने अपने अनुभवों को साझा करते हुए स्थानांतरित एसडीएम श्री नीरज खरे को शुभकामनाएं दी।

Gandhi Jayanti 2022 :अहिंसा शक्तिशाली का शस्त्र है

 

 

Leave a Reply

Related Articles