News

Urvashi Rautela leaked video : उर्वशी रौतेला का गन्दा वीडियो हुआ वायरल

Urvashi Rautela का वीडियो सामने आने के उठ रहे कई सवाल, कहीं यह पब्लिसिटी स्टंट तो नहीं!

 

 

Urvashi Rautela Leaked video news : बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल उर्वशी रौतेला का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है, ट्विटर सहित इंस्टाग्राम पर वीडियो को अपलोड किया गया है। बता दें की उर्वशी रौतेला की सोशल मीडिया में तगडी फॉलोवर है और उनके वीडियो देखने के लिए सोशल मीडिया में होड़ मची हुई है।

Urvashi Rautela Leaked Video: उर्वशी रौतेला का एक प्राइवेट बाथरूम वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह फैल गया है। वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर खलबली मच गई है।

Urvashi Rautela leaked video : उर्वशी रौतेला का यह वीडियो उस समय सामने आया है, जब आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ और रश्मिका मंदाना जैसी एक्ट्रेसेस का AI-जेनरेटेड डीपफेक वीडियो भी वायरल हो चुके हैं। ऐसे में अब उर्वशी का ऐसा वीडियो सामने आने के बाद कुछ यूजर्स ने डिजिटल युग में महिलाओं की प्राइवेसी को लेकर चिंता जताई है। वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने उर्वशी का ऐसा वीडियो इंटरनेट पर पोस्ट करने वाले शख्स के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। हालांकि, एक यूजर ने कहा कि अगर यह कोई प्रमोशनल वीडियो है, तो यह एक्ट्रेस और उनकी टीम की तरफ से बहुत खराब कदम है।

Urvashi Rautela viral video: went viral on social media
Urvashi Rautela viral viddo: सोशल मीडिया में हुआ वायरल

Urvashi rautela का वीडियो टेलीग्राम में हुआ वायरल

Urvashi Rautela viral video news : सोशल में मीडिया में एक वीडियो वायरल है जिसमे उर्वशी रौतेला नहाने जा रही है, कुछ लोग इसे सस्ता प्रमोशन बता रहें है।

Urvashi Rautela viral video: went viral on social media

क्या है वीडियो में

मानव ने जो यह वीडियो शेयर किया है इसमें एक्ट्रेस बाथरूम में नहाने के लिए जाती हैं। उनके हाथ में टॉवल होता है, जिसे पहले वह टांगती हैं और फिर अपने बालों को संवारने लगती हैं। इसके बाद नहाने के लिए कपड़े उतारने लगती हैं। जैसे ही एक्ट्रेस अपने कुर्ते को उतारती हैं, वीडियो खत्म हो जाता है। मानव ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, ‘उर्वशी रौतेला का बाथरूम का लीक्ड वीडियो, जिसके बारे में सभी बातें कर रहे हैं।’

Urvashi Rautela viral viddo: सोशल मीडिया में हुआ वायरल

Leave a Reply

Related Articles