Akshara Singh Viral MMS video 2022Anjali Arora Viral MMS Video DownloadNewsShilpi Raj MMS Video DownloadUrfi Javed Style Nude Photo video download new photo urfi javedViral video

Urvashi Rautela Leaked video : इंस्टाग्राम में तेजी से वायरल हुआ उर्वशी रौतेला का वीडियो

Urvashi Rautela video leaked : ट्विटर पर तेजी से वायरल हुआ उर्वशी रौतेला का वीडियो

 

 

Urvashi Rautela Leaked video :बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अक्सर कॉन्ट्रोवर्सी में रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का एक पर्सनल वीडियो इंटरनेट पर आया तो खलबली मच गई। वह इस वीडियो में बाथरूम में नजर आ रही थीं और कपड़े बदलती दिख रही हैं। कुछ लोगों ने इसे प्राइवेसी में दखलअंदाजी बताया तो कुछ ने पीआर स्टंट भी कहा। अब एक और ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें फोन पर उर्वशी वीडियो लीक की वजह से मैनेजर को डांट लगाती दिख रही हैं।

Urvashi Rautela viral viddo: सोशल मीडिया में हुआ वायरल

Urvashi Rautela viral video in teligram! Instagram! Twitter

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अक्सर कॉन्ट्रोवर्सी में रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का एक पर्सनल वीडियो इंटरनेट पर आया तो खलबली मच गई। वह इस वीडियो में बाथरूम में नजर आ रही थीं और कपड़े बदलती दिख रही हैं। कुछ लोगों ने इसे प्राइवेसी में दखलअंदाजी बताया तो कुछ ने पीआर स्टंट भी कहा। अब एक और ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें फोन पर उर्वशी वीडियो लीक की वजह से मैनेजर को डांट लगाती दिख रही हैं।

Urvashi Rautela viral video: went viral on social media
Urvashi Rautela ka leaked video download teligram

हाल ही में उर्वशी रौतेला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हुआ। इस वीडियो में वह बाथरूम में कपड़े बदलती दिख रही हैं। अब एक प्राइवेट बाथरूम से इत तरह का वीडियो सामने आया तो खलबली मच गई। अब इसे लेकर उन्होंने अपने मैनेजर को झाड़ लगाई है और ये वीडियो भी लीक हो गया है।

Urvashi Rautela viral video: went viral on social media

 

Urvashi Rautela ka lekaed video : हाल ही में हॉस्पिटलाइज हुई थीं उर्वशी रौतेला

 

हालांकि इसपर उर्वशी पूछती हैं- क्यों? तो मैनेजर कुछ ठोस बात नहीं कह पाके हैं। यहां बता दें कि उर्वशी को पिछले वीक हैदराबाद में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस पिछले दिनों हैदराबाद में नंदमुरी बालकृष्ण की अपकमिंग तेलुगू फिल्म ‘एनबीके 109’ पर काम कर रही थीं, जब एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान उन्हें चोट लग गई थी।

Urvashi Rautela viral viddo: सोशल मीडिया में हुआ वायरल

Leave a Reply

Related Articles