Entertainment

urfi javed :ऊर्फी जावेद के नए लुक को देखकर हो जाएंगे हैरान

urfi javed:ऊर्फी जावेद का नया लुक आया सामने

 

 

 

urfi javed:टीवी एक्ट्रेस ऊर्फी जावेद अक्सर कुछ ना कुछ अलग करके सुर्खियों में बनी रहती हैं.एक्ट्रेस का नया लुक सामने आया है. जिसमें वह ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं.ऊर्फी जावेद का नया लुक सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है.सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

 

ऊर्फी जावेद का नया लुक आया सामने

 

हाल ही में ऊर्फी जावेद मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आई थी. इस दौरान उन्होंने पर्पल कलर के आउटफिट पहना हुआ था.जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है बता दें कि उर्फी के नए लुक के वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.बता दें कि हाल ही में ऊर्फी जावेद का इंस्टाग्राम अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था.जिसकी वजह से वह काफी निराश नजर आई थी. हालांकि इंस्टाग्राम पोस्ट में उन्होंने यह बात कही है कि गलती से उनका इंस्टाग्राम अकाउंट बंद हुआ था. ऊर्फी जावेद के नए लुक में वह पर्पल कलर की आउटफिट में नजर आई हैं.उन्होंने लाइट मेकअप किया है जिसमें वह सुंदर नजर आ रही है.

urfi javed
urfi javed

 

यूजर्स कर रहे हैं कमेंट्स

वीडियो के बैकग्राउंड में सुना जा सकता है कि ऊर्फी जावेद से पूछा जाता है की ड्रेस का क्या नाम है. तो इस पर ऊर्फी जावेद रहती हैं कि आप लोग ही कुछ अच्छा सा नाम दें.इस पर पीछे एक पैप की आवाज आती है moye-moye हालांकि यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

URFI JAVED HINDI NEWS IMAGE DOWNLOAD
URFI JAVED HINDI NEWS IMAGE DOWNLOAD

 

ऊर्फी जावेद को कई बार किया गया ट्रोल

एक यूजर ने लिखा है की अच्छी लग रही है कम से कम कुछ फालतू कैरी नहीं किया. दूसरे यूज़र ने लिखा है कि क्या करेंगे यार तीसरी यूज़र ने लिखा है बर्फी. इस तरह से ऊर्फी जावेद के वीडियो में फंस कमेंट कर रहे हैं.ऊर्फी जावेद के अजीब फैशन के कारण उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ जाता है.

 

ऊर्फी जावेद अपने कपड़े को पहनावे को लेकर अक्सर विवादों में रही हैं.इन्हीं कारणों की वजह से वह सोशल मीडिया और मीडिया में सुर्खियों का केंद्र रही हैं.लेकिन इससे उनका फर्क नहीं पड़ता है. लगातार इंस्टाग्राम में फोटो और वीडियो अपलोड करती हैं.

 

Urfi javed:ऊर्फी जावेद की रोजी-रोटी खत्म, इंस्टाग्राम अकाउंट सस्पेंड

Leave a Reply

Related Articles