EntertainmentFashionFeaturedLife StyleNewsUrfi Javed Style Nude Photo video download new photo urfi javedViral video

Urfi Javed networth: ऊटपटांग कपड़े पहनने वाली उर्फी जावेद 100 करोड़ क्लब में शामिल

Urfi Javed News : मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दिसंबर 2023 तक उर्फी जावेद की सम्पत्ति हुई 100 करोड़ के पार, इंस्टाग्राम सहित इन जगहों से करोड़ो रूपये कमाती है urfi Javed

 

Urfi Javed News : मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दिसंबर 2023 तक उर्फी जावेद की सम्पत्ति हुई 100 करोड़ के पार, इंस्टाग्राम सहित इन जगहों से करोड़ो रूपये कमाती है urfi Javed

Urfi Javed Networth : सोशल मीडिया और बिग बॉस से फेमस हुई एक्ट्रेस उर्फी जावेद (URFI JAVED ) की नेटवर्थ के बारे में बड़ा खुलासा हुआ है, क्या आप जानते है की तरह तरह के ऊटपटांग कपड़े पहनने वाली उर्फी जावेद की कितनी नेटवर्थ है? इंस्टाग्राम सहित कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में अपने फैशन और कपड़ो की वजह से फेमस हुई उर्फी जावेद पर हर जगह से पैसों की बारिश हो रही है। उर्फी जावेद हमेशा अपने कपड़ो की वजह से चर्चा में रहती है और सोशल मीडिया में खूब सुर्खियों में रहती है, इसी वजह से उन पर चारों तरफ से खूब पैसा मिलता है, उर्फी जावेद (actress urfi javed networth) की कमाई की बात करें तो वह इंस्टाग्राम, ब्रांड इंडोर्समेंट, फैशन शो, यूट्यूब, प्रोडक्ट प्रमोशन में खूब कैसे कमाती है, क्यों की उर्फी जावेद को करोड़ों लोग फॉलो करते है।

Urfi Javed net worth: Urfi Javed, who wears ridiculous clothes, joins 100 crore club

टीवी सीरियस और बिग बॉस से मिली पहचान

आपको बता दें की उर्फी जावेद (Bollywood actress urfi javed ) ने अपने कैरियर
की शुरुआत एक मॉडल के रूप में किया था, वह जीजी माँ, दुर्गा जैसे टीवी सीरियस में काम कर चुकी है, लेकिन उर्फी जावेद को सबसे ज्यादा पहचान बिग बॉस के OTT सीजन 1 में एक कॉन्टेस्टेंट के रूप में मिली। बची कुची पहचान उर्फी जावेद ने छोटे और अजीबो गरीब कपड़े पहनकर पूरी कर ली, और अपने दौर की सबसे विवादित मॉडल के रूप में सामने आयी, कई बार तो पुलिस केस की नौबत आ गई, लेकिन उर्फी जावेद पीछे नहीं हटी।

urfi javed
urfi javed

125 करोड़ रूपये अनुमानित संपत्ति

आपको बता दें की उर्फी जावेद (urfi javed networth) की संपत्ति में काफी इजाफा देखा गया है।
उर्फी जावेद के पास 20 लाख रूपये की कार है, इसके अलावा वह एक एपिसोड शूट का 50000 रूपये चार्ज करती है, वहीं स्पेशल ड्रेस में फोटो शूट के लिए 25-30 लाख रूपये लेती है। उनकी सालाना कमाई 25 करोड़ रूपये है, कुल मिलाकर उर्फी जावेद की नेटवर्थ 125 करोड़ रूपये बताई जा रही है।

Urfi javed munavvar :बिग बॉस के इस एक्टर को उर्फी जावेद ने किया प्रपोज दिया बड़ा बयान

Leave a Reply

Related Articles