सीधी

Sidhi news:सीधी से केदारनाथ शुक्ला लड़ेंगे चुनाव, सांसद रीति पाठक की बढी मुश्किले!

 

Mp sidhi news:मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव को कुछ दिन ही बाकी है कांग्रेस और बीजेपी उम्मीदवारों के नाम घोषित कर रही है.भाजपा और कांग्रेस ने लगभग लगभग नाम तय कर लिए हैं. उम्मीदवारों के नाम घोषित करने के बाद क्षेत्र के नेताओं द्वारा पार्टी से बगावत की जा रही है.सीधी के विधायक केदारनाथ शुक्ला ने चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है.जिससे रीति पाठक की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं.अब देखना यह होगा कि केदारनाथ निर्दलीय चुनाव लड़ते हैं या किसी दल से चुनाव लड़ेंगे. बता दें की सीधी विधानसभा से भाजपा ने सबको चौंकाते हुए रीति पाठक को उम्मीदवार बनाया है. रीति पाठक सीधी लोकसभा से सांसद हैं ऐसे में केदारनाथ शुक्ला बीजेपी से नाराज चल रहे थे.

 

केदारनाथ ने दिया बयान मची राजनीतिक हलचल

विधायक केदारनाथ शुक्ला ने चुनाव लड़ने की घोषणा की है. सीधी में केदारनाथ शुक्ला काफी सक्रिय हैं. उन्होंने नयाय यात्रा के समापन पर यह घोषणा की. रीति पाठक और केदारनाथ शुक्ला के बीच लगातार अनबन की खबर आ रही थी.केदारनाथ शुक्ला ने रीति पाठक पर कई आरोप भी लगाए हैं.सीधी में पेशाब कांड का मामला हुआ था.जिसके कारण यह माना जा रहा था कि केदारनाथ शुक्ला का सीधी से टिकट कट सकता है.और ऐसा हुआ भी बीजेपी ने सबको चौकाते हुए सांसद रीती पाठक को सीधी विधानसभा से चुनाव मैदान में उतारा है.

भाजपा की बढी मुश्किलें

केदारनाथ के चुनाव लड़ने के ऐलान के बाद भारतीय जनता पार्टी की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं. केदारनाथ शुक्ला ने पार्टी से बगावत करते हुए चुनाव लड़ने का फैसला किया है.ऐसे में सीधी जिले में बीजेपी को नुकसान हो सकता है.केदारनाथ शुक्ला बीजेपी के सक्रिय कार्यकर्ता थे. लगातार सीधी क्षेत्र में सक्रिय थे. ऐसे में केदारनाथ शुक्ला की बगावत की खबर ने बीजेपी के लिए किसी झटके से कम नहीं है.

 

Rewa news:रीवा से राजेंद्र शर्मा बने कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ला को देंगे टक्कर

Leave a Reply

Related Articles