सतना

Satna News: राज्य स्तरीय शैक्षिक संगोष्ठी में शिक्षक रामानुज पाठक ने बनाया पहला स्थान

 

Satna news : शासकीय उत्कृष्ट उच्चतर माध्यमिक विद्यालय व्यंकट क्रमांक-1 के व्याख्याता रामानुज पाठक शिक्षण के साथ ही अपने इको फ्रैंडली नये नवाचारों के लिए विशिष्ट पहचान लोकप्रिय शासकीय उत्कृष्ट उच्चतर माध्यमिक विद्यालय व्यंकट क्रमांक-1 के व्याख्याता श्री रामानुज पाठक ने राज्य स्तरीय शैक्षिक संगोष्ठी में सहभागिता कर अव्वल स्थान प्राप्त किया है।

Satna news

लोक शिक्षण संचालनालय स्कूल शिक्षा विभाग मध्यप्रदेश विभाग द्वारा भारतीय परिदृश्य में रोजगारोन्मुखी शिक्षा की आवश्यकता तथा महत्व विषय पर राज्य स्तरीय शैक्षिक संगोष्ठी में प्रथम स्थान प्राप्त कर अपने जिले का नाम रोशन किया है। शिक्षक दिवस के अवसर पर आयोजित राज्य स्तरीय संगोष्ठी में सतना जिले से विज्ञान और पर्यावरण के क्षेत्र में विशेष नवाचारों के फलस्वरूप श्री पाठक को संगोष्ठी में भेजा गया था।

 

विज्ञान विषय के उच्च माध्यमिक शिक्षक श्री रामानुज पाठक अपने विद्यार्थियों के साथ फिटकरी की इको फ्रैडली गणेश की प्रतिमा बनाने, आवर्त सारणी के वर्णानुक्रम आधार पर विद्यार्थियों की उपस्थिति लेने सहित एवं अन्य नवाचारी गतिविधियों के लिए जिले में आदर्श शिक्षक के रूप में जाने जाते हैं।

 

Satna News : लाडली बहना योजना की राशि से आशा देवी ने खरीदा दुकान के लिए फ्रीज

Leave a Reply

Related Articles